मिलिए अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर, अब है स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल की बहू

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 4, 2023 04:55 PM2023-10-04T16:55:44+5:302023-10-04T17:00:36+5:30

इशिता सालगांवकर अनिल और मुकेश अंबानी की भांजी हैं। असल में इशिता मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन दीप्ति सालगांवकर की बेटी हैं।

Meet Ambani's niece Ishita Salgaonkar now the daughter-in-law of steel king Lakshmi Mittal | मिलिए अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर, अब है स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल की बहू

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsइशिता सालगांवकर मुकेश और अनिल अंबानी की भांजी हैंइशिता मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर की डॉटर हैंदीप्ति सालगांवकर अंबानी परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं

मुंबई: काफी समय से चर्चा में रही दीप्ति सालगांवकर जो अंबानी परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं। आज उनकी डॉटर इशिता सालगांवकर की बात करने जा रहे हैं क्योंकि वो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हैं।

खबरों की मानें तो इशिता अनिल और मुकेश अंबानी की भांजी हैं। इशिता मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन दीप्ति सालगांवकर की बेटी हैं।

इशिता अंबानी ने पारंपरिक बिजनेस से अलग हटकर अपने बिजनेस की शुरुआत की। खासकर वह अपने चैरिटेबल कामों के लिए जानी जाती हैं और वह शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करती हैं।  

इशिता हावर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रैजुएट हैं। इशिता सालगांवकर वीएम सालगांवकर कॉरपोरेशेन प्राइवेट लिमिटेड में वाइस प्रेजीडेंट के पद पर काम कर रही हैं। वह दीप्ति और दत्ताराज सालगांवकर की बेटी हैं। 

साल 2022 में स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल के भतीजे अतुल्या से इशिता ने शादी की है। लेकिन वो इससे पहले साल 2016 में नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी के साथ सात फेरे ले चुकी हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच डाइवोर्स भी हो गया था। इसके बाद इशिता और अतुल्या के बीच काफी नजदीकी बढ़ी, प्यार का परवान चढ़ा तो दोनों ने साल 2022 में शादी भी कर ली। 

इशिता धीरुभाई अंबानी की नातिन हैं जो उनकी बड़ी बेटी दीप्ति सांगलवाकर की डॉटर हैं। दीप्ति के पति दत्तराज सलगांवकर ने गोवा की संस्कृति और जातीयत को सुरक्षित करने के इरादे से सुनापरंता नाम से एक कंपनी की स्थापना की जिसमें वे बोर्ड मेंबर की वाइस प्रेसीडेंट हैं। 

बता दें कि एक समय धीरूभाई अंबानी मुंबई के उषा किरण सोसाइटी के 22वें मंजिल पर रहते थे. वहीं, 14वें मंजिल पर बिजनेसमैन वासुदेव धत्ताराज सालगांवकर अपने परिवार के साथ रहते थे. दोनों के बीच अच्छे रिश्ते थे।

Web Title: Meet Ambani's niece Ishita Salgaonkar now the daughter-in-law of steel king Lakshmi Mittal

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे