किआ मोटर्स की सेल्टोस के लिए टायर बनाने का समझौता किया जेके टायर ने

By भाषा | Published: November 23, 2020 09:20 PM2020-11-23T21:20:02+5:302020-11-23T21:20:02+5:30

JK Tire signs agreement to make tires for Celtos from Kia Motors | किआ मोटर्स की सेल्टोस के लिए टायर बनाने का समझौता किया जेके टायर ने

किआ मोटर्स की सेल्टोस के लिए टायर बनाने का समझौता किया जेके टायर ने

नयी दिल्ली, 23 नवंबर टायर कंपनी जे. के. टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने किआ मोटर्स इंडिया के लिए टायर बनाने का समझौता किया है। इसके तहत जेके टायर किया मोटर की कार सेल्टोस के लिए मूल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) की तरह टायर बनाएगी।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि किआ मोटर्स के सबसे ज्यादा बिकने वाले वाहन सेल्टोस के लिए वह ‘यूएक्स रॉयल 215/60 आर17’ टायर का विनिर्माण करेगी। यह टायर भारतीय बाजार के हिसाब से डिजाइन किया गया है।

इस बारे में जेके टायर के प्रौद्योगिकी निदेशक वी. के. मिश्रा ने कहा, ‘‘ हम किआ मोटर्स इंडिया के साथ इस साझेदारी को लेकर काफी रोमांचित हैं। इस साझेदारी में हम उच्च गुणवत्ता के टायर उपलब्ध कराएंगे जो नवोन्मेषी फीचर से लैस होंगे और ग्राहकों के ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाएंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: JK Tire signs agreement to make tires for Celtos from Kia Motors

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे