जेट एयरवेज के चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

By विनीत कुमार | Published: May 14, 2019 10:23 AM2019-05-14T10:23:21+5:302019-05-14T10:23:21+5:30

अमित अग्रवाल ने दिसंबर-2015 में जेट एयरवेज ज्वाइन किया था। पिछले ढाई दशकों से वह चार्ट अकाउंटेंट का काम कर रहे हैं। अमित को संस्थापक नरेश अग्रवाल का करीबी माना जाता रहा है।

Jet Airways Deputy Chief Financial Officer Amit Agrawal resigned | जेट एयरवेज के चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

जेट एयरवेज के सीएफओ का इस्तीफा

वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के डिप्टी सीईओ और चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अमित अग्रवाल ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी। 

अमित अग्रवाल ने दिसंबर-2015 में जेट एयरवेज ज्वाइन किया था। पिछले ढाई दशकों से वह चार्ट अकाउंटेंट का काम कर रहे हैं। अमित को संस्थापक नरेश अग्रवाल का करीबी माना जाता रहा है। जेय एयरवेज से पहले अमित सुजलोन एनर्जी में चीफ फाइनेंसियन ऑफिसर थे। साथ ही वह अर्सेलर मित्तल और एस्सार स्टील जैसी कंपनियों से भी जुड़े रह चुके हैं।

बता दें कि संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल को अपनी उड़ानें रोक दी थी। अप्रैल में पूर्व सीईओ नसीम जैदी ने इस्तीफा दिया था। इसके बाद वे और उनकी पत्नी अनिता गोयल एयरलाइन के बोर्ड से भी हट गये थे। कुछ ही दिन पहले ही जेट के निदेशक गौरंग शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से कंपनी और निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था।

जेट पर करीब 9000 करोड़ रुपये का कर्ज है और दूसरी कंपनियां भी उसकी हिस्सेदारी खरीदने से फिलहाल परहेज कर रही हैं। आंकड़ों के मुताबिक जेट को अभी कम से कम 15,000 करोड़ निवेश की जरूरत है। 

Web Title: Jet Airways Deputy Chief Financial Officer Amit Agrawal resigned

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे