हीरो मोटर्स ने हैवलैंड इंजीनियरिंग में रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल की

By भाषा | Published: January 18, 2021 05:15 PM2021-01-18T17:15:34+5:302021-01-18T17:15:34+5:30

Hero Motors acquires strategic stake in Haveland Engineering | हीरो मोटर्स ने हैवलैंड इंजीनियरिंग में रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल की

हीरो मोटर्स ने हैवलैंड इंजीनियरिंग में रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल की

नयी दिल्ली, 18 जनवरी ऑटो विनिर्माता हीरो मोटर्स ने सोमवार को कहा कि उसने ब्रिटेन की ट्रांसमिशन डिजाइन प्रौद्योगिकी कंपनी हैवलैंड इंजीनियरिंग में रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल कर ली है, हालांकि कंपनी ने सौदे की रकम के बारे में नहीं बताया।

हीरो मोटर्स कंपनी (एचएमसी) ने एक बयान में कहा कि इस अधिग्रहण से उसे उत्तरी अमेरिका, यूरोप और भारत में तेजी से उभरते इलेक्ट्रिक वाहन खंड में उच्च गुणवत्ता वाले ट्रांसमिशन उत्पादों की पेशकश में मदद मिलेगी।

इस अधिग्रहण के बारे में एचएमसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक पंकज एम मुंजाल ने कहा, ‘‘यह निवेश ट्रांसमिशन उत्पाद खंड में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण रणनीतिक मोड़ को दर्शाता है... ब्रिटेन में हमारा निवेश जारी रहेगा, क्योंकि यह हमारे इलेक्ट्रिक वाहन खंड के लिए एक महत्वपूर्ण केंद्र है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hero Motors acquires strategic stake in Haveland Engineering

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे