बेंगलुरु हवाईअड्डे ने डिजिटल बदलाव को आईबीएम के साथ 10 साल का करार किया

By भाषा | Published: July 21, 2021 07:40 PM2021-07-21T19:40:05+5:302021-07-21T19:40:05+5:30

Bengaluru Airport signs 10-year deal with IBM to drive digital transformation | बेंगलुरु हवाईअड्डे ने डिजिटल बदलाव को आईबीएम के साथ 10 साल का करार किया

बेंगलुरु हवाईअड्डे ने डिजिटल बदलाव को आईबीएम के साथ 10 साल का करार किया

बेंगलुरु 21 जुलाई बेंगलुरु अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा लि. (बायल) ने प्रौद्योगिकी, संचालन और ग्राहक अनुभव में बदलाव लाने के लिए आईबीएम के साथ समझौता किया है। यह समझौता दस साल के लिए होगा।

आईबीएम ने बुधवार को एक बयान में कहा कि इस समझौते में आईबीएम हाइब्रिड क्लाउड क्षमता, रेड हैट ऑटोमेशन और किन्ड्रिल प्रबंधित संरचना सेवा से बायल की उत्पादकता में सुधार होगा और उसकी लागत में कमी आएगी।

उसने कहा कि बेंगलुरु हवाईअड्डे को एक तेज और कम लागत वाली प्रौद्योगिकी एवं संचालन वातावरण की जरूरत है जो भविष्य में हवाईअड्डे पर बढ़ती यात्रियों की भीड़ को संभाल सके।

बायल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरी मरार ने कहा, "बेंगलुरु हवाईअड्डे को स्मार्ट हवाईअड्डा बनाने की हमारी योजना में आईबीएम के साथ साझेदारी को लेकर हम उत्सुक हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bengaluru Airport signs 10-year deal with IBM to drive digital transformation

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे