आसाराम की उम्रकैद की सजा पर राखी सावंत ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2018 04:42 PM2018-04-26T16:42:53+5:302018-04-26T16:42:53+5:30

आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद से हर कोई अपने अपने स्टाइल में प्रतिक्रिया दे रहा है। हमेशा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

why not death sentence asks rakhi sawant on asaram conviction | आसाराम की उम्रकैद की सजा पर राखी सावंत ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा?

आसाराम की उम्रकैद की सजा पर राखी सावंत ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा?

जोधपुर कोर्ट ने बुधवार को नाबालिग से रेप के मामले में आसाराम बापू को दोषी करारते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद  से हर कोई अपने अपने स्टाइल में प्रतिक्रिया दे रहा है।

आसाराम के साथ PM मोदी की फोटो शेयर करने पर भड़के फरहान अख्तर, यूं दी प्रतिक्रिया

ऐसे में हमेशा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राखी को इस बात की खुशी है कि नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म को लेकर आसाराम को दंड दिया गया लेकिन उन्‍हें इस बात का ताज्‍जुब है कि उसे केवल उम्रकैद मिली। लेकिन राखी ने जोधपुर कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया है। 

राखी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि आसाराम को केवल उम्रकैद क्‍यों दी गयी, फांसी की सजा क्‍यों नहीं।खबर की मानें तो राखी ने कहा,देश में इस तरह का अपराध करने वालों के लिए यह अच्‍छा उदाहरण है विशेषकर उनके लिए जिन्‍हें लगता है कि वे अमीर और शक्‍तिशाली हैं और वे महिलाओं व बच्‍चों के साथ कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्‍यों नहीं।

फर्जी बाबाओं पर बनी बॉलीवुड की वो फिल्में जिनको देख सोच में पड़ जाएंगे आप

 लड़की नाबालिग है बच्‍चों के दुष्‍कर्मियों के लिए जमानत नहीं, जिंदगी नहीं। राखी का ये बयान फिलहाल छा गया है। उनके इस बयान पर एक बार फिर से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 

Web Title: why not death sentence asks rakhi sawant on asaram conviction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे