नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में इसलिए नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, इन सितारों ने की थी शिकरत

By मेघना वर्मा | Published: May 31, 2019 01:20 PM2019-05-31T13:20:49+5:302019-05-31T13:20:49+5:30

लोकसभा चुनाव से पहले अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया था। जिसके बाद इस इंटरव्यू की कई चर्चाएं थीं। वहीं चुनाव में वोट नहीं डालने के कारण भी अक्षय कुमार काफी चर्चा में रहे थे।

why akshay kumar not came in pm modi oath taking ceremony | नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में इसलिए नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, इन सितारों ने की थी शिकरत

नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में इसलिए नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, इन सितारों ने की थी शिकरत

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की भारी मतों से जीत के बाद नरेन्द्र मोदी के भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। जहां देश विदेश से कई बड़ी हस्तियां इस समारोह में शिरकत लेने पहुंची थीं। 30 मई को राष्ट्रपति भवन में हुए इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए। मगर जिस सितारे को सबकी नजरें ढूंढ रही थीं वो था अक्षय कुमार। 

लोकसभा चुनाव से पहले अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया था। जिसके बाद इस इंटरव्यू की कई चर्चाएं थीं। वहीं चुनाव में वोट नहीं डालने के कारण भी अक्षय कुमार काफी चर्चा में रहे थे। इस बात को लेकर बीजेपी के नेता किरण रिजजु ने उनका समर्थन भी किया था। 

उम्मीद की जा रही थी कि पीएम मोदी के दूसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में अक्षय कुमार को आना चाहिए। मगर खिलाड़ी कुमार कहीं भी नहीं दिखाई दिए। जागरण की खबर की मानें तो पीएम मोदी की गेस्ट लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम तो था लेकिन देश से बाहर होने की वजह से वह इस समारोह में शामिल नहीं हो पाए। 

ये सितारे थे शपथ ग्रहण समारोह में

पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में कंगना रनौत, करण जौहर, दिव्या कुमार खोसला, अनुपम खेर, अनिल कपूर, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, शाहिद कपूर, मीर कपूर समेत, कपिल शर्मा, बॉनी कपूर, आशा भोसले समेत कई सितारे पहुंचे। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान की सबकी फोटोज में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Web Title: why akshay kumar not came in pm modi oath taking ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे