अब ऑनलाइन भी देख सकते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत, बस करें ये काम

By मेघना वर्मा | Published: December 4, 2018 02:35 PM2018-12-04T14:35:10+5:302018-12-04T14:35:27+5:30

कहानी है मेवाड़ के राजा महारावल रतन सिंह(शाहिद कपूर) की। खिलजी(रणवीर सिंह) के साथ जिनकी लड़ाई और हार में रानी पद्मावती(दीपिका पादुकोण) का जौहर एक साहसिक कर्तव्य रहा है।

watch Padmaavat movie online Deepika Padukone & Ranveer Singh Starrer movie | अब ऑनलाइन भी देख सकते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत, बस करें ये काम

अब ऑनलाइन भी देख सकते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत, बस करें ये काम

इस साल की सबसे ज्यादा विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को अब आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं। ये फिल्म रिलीज से पहले ही इतनी विवादों में थी कि संजय लीला भंसाली ने भी कभी सोचा नहीं होगा। सिर्फ विवादों में ही नहीं ये फिल्म संकट से भी घिरी रही। बावजूद इसके राजपूतों और महारानी पद्मावती पर बनी फिल्म ना सिर्फ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई बल्कि इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस साल सुपरहिट रही ये फिल्म आप चाहें तो इसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं। 

बहुत सारी फिल्में आजकल रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स और एमेजॉन पर रिलीज हो जाती हैं। आप इस फिल्म को एमेजॉन और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

क्या है फिल्म की कहानी

कहानी है मेवाड़ के राजा महारावल रतन सिंह(शाहिद कपूर) की। खिलजी(रणवीर सिंह) के साथ जिनकी लड़ाई और हार में रानी पद्मावती(दीपिका पादुकोण) का जौहर एक साहसिक कर्तव्य रहा है। इस फिल्म से पता चलता है कि रानी पद्मावती का जौहर राजा रतन सिंह की हार के था। पद्मावत के साथ संयल लीला भंसाली ने पुराने जख्म को कुरेद दिया था। फिल्म में सुल्तान ए हिन्द अलाउद्दीन खिलजी के सामने एक-एक करके शहीद राजपूत सैनिकों की कहानी कोई भी राजपूत याद नहीं करना चाहेगा। 

क्या था फिल्म का विवाद

फिल्म पद्मावत, बनने से पहले ही विवादों में धर गई थी। संजय लीला भंसाली ने फिल्म को जैसे-तैसे पूरा तो कर दिया मगर करणी सेना ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बेजोड़ कोशिश थी। कारण था कि फिल्म के बारे में ये बताया गया कि फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी का कोई ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें खिलजी और पद्मावती को साथ दिखाया गया है। इसी को लेकर राजपूत लोगों ने इस फिल्म पर विरोध जताया था। 

ऑनलाइन ऐसे देख सकते हैं पद्मावत फिल्म

1. अगर आपने Amazon Prime सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इस फिल्म को ऑनलाइन देख सकते हैं।  
2. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म पद्मावत को देख सकेगें।  
3. फिलहाल तो Netflix पर ये फिल्म नहीं आई है मगर नेटफ्लिक्स पर आने के बाद आप इस फिल्म को इस पर भी देख सकते हैं।

Web Title: watch Padmaavat movie online Deepika Padukone & Ranveer Singh Starrer movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे