सुशांत केस में नया मोड़, क्‍या एक्टर को ब्‍लैकमेल कर रहे थे सैमुअल हाओकिप?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 15, 2020 12:19 PM2020-09-15T12:19:28+5:302020-09-15T12:19:28+5:30

सुशांत मामले में अब उनके दोस्‍त सैमुअल हाओकिप सीबीआई की रडार पर हैं। सीबीआई के हाथ कुछ चैट लगे हैं जिससे पता चलता है कि सैमुअल, सुशांत को ब्‍लैकमेल कर रहे थे। यही नहीं, सुशांत को लग

was-samuel-haokip-blackmailing-sushant-singh-rajput- | सुशांत केस में नया मोड़, क्‍या एक्टर को ब्‍लैकमेल कर रहे थे सैमुअल हाओकिप?

सुशांत केस में नया मोड़, क्‍या एक्टर को ब्‍लैकमेल कर रहे थे सैमुअल हाओकिप?

Highlightsअब सीबीआई की शक की सूई सुशांत के दोस्‍त सैमुअल हाओकिप की ओर घूमी है सैमुअल सुशांत को ब्‍लैकमेल कर रहे थे! यह बात सुशांत और सैमुअल के बीच हुए चैट से सामने आई है।

सुशांत सिहं राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। इस निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के फैंस लगातार कह रहे हैं कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस में हर रोज अलग अलग तरह के खुलासे लगातार हो रहे हैं।

मामले में सीबीआई की जांच जारी है और बताया जाता है कि जांच एजेंसी जल्‍द ही अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपने वाली है।फिलहाल रिया चक्रवर्ती और शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और दोनों जेल में हैं।

अब सीबीआई की शक की सूई सुशांत के दोस्‍त सैमुअल हाओकिप की ओर घूमी है। कहा जा रहा है कि सैमुअल सुशांत को ब्‍लैकमेल कर रहे थे! यह बात सुशांत और सैमुअल के बीच हुए चैट से सामने आई है।

 सुशांत की जिंदगी में सैमुअल हाओक‍िप की एंट्री दोस्‍त और लीगल एडवाइजर के रूप में हुई थी। सैमुअल एक कानून के जानकार थे। सुशांत के फार्महाउस का कॉन्‍ट्रैक्‍ट भी सैमुअल ने ही तैयार किया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सुशांत और सैमुअल के बीच रिश्‍ते खराब हो गए थे। यही कारण है कि 2019 में ही आधी रात को करीब 2 बजे सैमुअल को सशांत के घर से जाना पड़ा था। 

सीबीआई सुशांत मामले में सैमुअल हाओकिप से लगातार पूछताछ कर रही है। उसके और सुशांत के फोन में कई ऐसे चैट मेसेज मिले हैं, जिससे ब्‍लैमेलिंग के आसार बनते हैं। 

सुशांत केस में हो सकता है खुलासा

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Web Title: was-samuel-haokip-blackmailing-sushant-singh-rajput-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे