ऋतिक रोशन के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, फोटो ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: October 14, 2023 10:05 AM2023-10-14T10:05:50+5:302023-10-14T10:06:37+5:30

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "सड़क मार्ग से 50/60 मिनट की तुलना में केवल 12 मिनट में वर्सोवा हवाई अड्डा। इसे और अधिक बार लेने की योजना है...मुंबई।"

Vivek Agnihotri takes Mumbai Metro after Hrithik Roshan | ऋतिक रोशन के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, फोटो ट्वीट कर कही ये बात

ऋतिक रोशन के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, फोटो ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: द कश्मीर फाइल्स के फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री शनिवार को मुंबई मेट्रो में चढ़े और अपने अनुभव की एक झलक साझा की। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अकेले बैठे नजर आ रहे हैं। भीड़-भाड़ से बचते हुए उन्होंने सुबह-सुबह यात्रा की। वो मुंबई हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "सड़क मार्ग से 50/60 मिनट की तुलना में केवल 12 मिनट में वर्सोवा हवाई अड्डा। इसे और अधिक बार लेने की योजना है...मुंबई।" फोटो में उन्हें बैठे हुए आराम करते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि विवेक का यह ट्वीट अभिनेता ऋतिक रोशन को मुंबई मेट्रो में देखे जाने के एक दिन बाद आया है। शूटिंग के लिए लॉन्ग ड्राइव छोड़कर उन्होंने मेट्रो में सफर कर रहे लोगों को अपने लुक से चौंका दिया।

यात्रियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए ऋतिक ने बाद में लिखा, "आज काम पर जाने के लिए मेट्रो ली। कुछ बहुत प्यारे और दयालु लोगों से मुलाकात हुई। उन्होंने मुझे जो प्यार दिया, उसे आपके साथ साझा कर रहा हूं। अनुभव शानदार था। गर्मी+यातायात को मात दें। मैं जिस एक्शन शूट के लिए जा रहा हूं, उसके लिए मैंने अपनी पीठ बचाकर रखी है।"

तस्वीरों में अभिनेता को मेट्रो में सभी आयु वर्ग के फैंस के साथ पोज देते देखा गया। उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं के एक समूह से बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं। ऋतिक द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में भी वह मेट्रो डिब्बे के कोने में खड़े होकर लोगों को देख रहे हैं।

Web Title: Vivek Agnihotri takes Mumbai Metro after Hrithik Roshan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे