Video: अनन्या पांडेय के साथ ऑटो में मुंह छिपाकर भागीं सारा अली खान, क्या हो सकती है वजह ?

By मेघना वर्मा | Published: February 26, 2019 01:39 PM2019-02-26T13:39:47+5:302019-02-26T13:42:09+5:30

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अनन्या पांडेय ने भी इस वीडियो में बहुत कोशिश की कि वो अपना मुंह छिपा लें मगर वो स्पॉट हो गईं।

Viral video of sara ali khan with Ananya Pandey | Video: अनन्या पांडेय के साथ ऑटो में मुंह छिपाकर भागीं सारा अली खान, क्या हो सकती है वजह ?

Video: अनन्या पांडेय के साथ ऑटो में मुंह छिपाकर भागीं सारा अली खान, क्या हो सकती है वजह ?

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने पहली ही मूवी से लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ आई उनकी फिल्म सिंबा से वो लोगों के दिलों में घर कर गईं। अभी हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के साथ ऑटो में मुंह छिपाती हुई दिख रही हैं। 

सारा अली खान ने कॉफी विथ करण में एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर जो अपनी फीलिंग शेयर की थी। वहीं अनन्या पांडेय को लेकर खबर है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट कर रही हैं। ऐसे में दोनों एक्ट्रेस का साथ दिखाई देना और नॉर्मल ऑटो में मुंह छिपना लोगों को कुछ सोचने पर मजबूर कर सकता है। 

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अनन्या पांडेय ने भी इस वीडियो में बहुत कोशिश की कि वो अपना मुंह छिपा लें मगर वो स्पॉट हो गईं। वहीं रेड कलर के टीशर्ट में सारा अली खान लगातार मुंह छिपाती दिखीं कभी हाथ से तो कभी बाल से। 

अनन्या पांडेय फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग कर रही हैं। दोनों के बीच खासी अच्छी केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों ही एक साथ कई इंवेंट्स में भी स्पॉट हुए हैं। मगर सारा अली खान का यूं मुंह छिपाना कुछ समझ नहीं आया। 

 

Web Title: Viral video of sara ali khan with Ananya Pandey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे