वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय बच्चन के स्ट्रगलिंग टाइम की ये फोटो, फैंस भी देखकर नहीं करेंगे यकीन!

By मेघना वर्मा | Published: March 18, 2019 01:54 PM2019-03-18T13:54:00+5:302019-03-18T13:54:00+5:30

खबर थी की जल्द ही ऐश्वर्या राय अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई देने वाली हैं। मगर अब रिपोर्ट्स हैं कि ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए मना कर दिया है।

viral photo of Aishwarya Rai Bachchan Before becoming Miss World pic | वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय बच्चन के स्ट्रगलिंग टाइम की ये फोटो, फैंस भी देखकर नहीं करेंगे यकीन!

वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय बच्चन के स्ट्रगलिंग टाइम की ये फोटो, फैंस भी देखकर नहीं करेंगे यकीन!

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी खूबसूरती के कायल पूरी दुनिया में हैं। अपनी अदाओं और आखों से ही लोगों को घायल कर देने वाली बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में ऐश्वर्या टीन एज की दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत भी। 

1994 से पहले की है तस्वीर

ऐश्वर्या राय ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। बताया जा रहा है कि वायरल हो रही ये फोटो उनके मिस वर्ल्ड बनने की के पहले की है। ऐश्वर्या के ही फैन क्लब पेज से इंस्टाग्राम पर ये फोटो रिलीज किया गया है। इस फोटो को देखकर समझ आ  रहा है कि ये फोटो ऐश्वर्या के टीन एज की फोटो है। 

नहीं दिखेंगी गुलाब-जामुन में

खबर थी की जल्द ही ऐश्वर्या राय अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई देने वाली हैं। मगर अब रिपोर्ट्स हैं कि ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए मना कर दिया है। ऐश्वर्या को फिल्म की स्क्रीप्ट कुछ खास नहीं लगी है। वहीं खबर ये भी है कि जल्द ही एश सुरेन्द्र रेड्डी की अगली फिल्म चिरंजीवी में दिखेंगी। 

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट पर बोलते हुए ऐश्वर्या ने कहा था कि वो अपने डायरेक्टर्स और प्रड्यूसर पर छोड़ देती है अगले प्रोजेक्ट की अनाउंनसमेंट। हाल ही में उन्होंने किसी स्क्रीप्ट को पढ़ा है मगर उसके  बारे में एक्ट्रेस ने कुछ भी रिवील नहीं किया। बता दें एश लास्ट फिल्म फन्ने खान में दिखाई दी थीं। जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर दिखे थे। 

Web Title: viral photo of Aishwarya Rai Bachchan Before becoming Miss World pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे