मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी बायोपिक, स्पिनर के रोल में ये एक्टर आएगा नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2019 10:57 AM2019-07-25T10:57:11+5:302019-07-25T11:16:09+5:30

मुरलीधरन के रोल में तमिल के सुपर स्टार विजय सेथुपथी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन एनएस श्रीपथी कर रहे हैं।

vijay sethupathi to play his role biopicon muttiah muralitharan | मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी बायोपिक, स्पिनर के रोल में ये एक्टर आएगा नजर

मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी बायोपिक, स्पिनर के रोल में ये एक्टर आएगा नजर

Highlightsश्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैला मुरलीधरन का भला कौन दीवाना नहीं हैं।खबरों की मानों तो गेंदबाज के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है।

श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैला मुरलीधरन का भला कौन दीवाना नहीं हैं। खबरों की मानों तो गेंदबाज के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है।

 इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई हैं।  फिल्म में मुरलीधरन के रोल में तमिल के सुपर स्टार विजय सेथुपथी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन एनएस श्रीपथी कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का नाम फिक्स नहीं हुआ है।


 लेकिन इतना साफ हो गया है कि फिल्म तमिल के अलावा और भी कई अहम भाषाओं में बनाई जाएगी। वहीं, खबरों की मानें तो भारत में खुद के ऊपर फिल्म बनने पर मुरलीधरन आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि मैं सम्मनित महसूस कर रहा हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि विजय जैसे दिग्गज एक्टर मेरी भूमिका को निभाएंगे। 

फिलहाल मैं इस फिल्म की क्रिएटिव टीम के सम्पर्क में हूं और बीते कई महीनों से फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में शामिल हूं। क्रिकेट पर कई स्टार्स पर फिल्में बन चुकी हैं। इन दिनों 83 की शूटिंग जारी है। जो 1983 के वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है। इसमें कपिल देव को मुख्यता से पेश किया गया है। कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। 

English summary :
Sri Lankan legend spinner Muttiah Muralitharan based biopic movie. vijay sethupathi to play his role biopicon muttiah muralitharan


Web Title: vijay sethupathi to play his role biopicon muttiah muralitharan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे