वरुण-नताशा की वेंडिग को फिर लगा स्टॉप, इस साल नहीं लेगा कपल फेरे-जानिए तो कब होगी शादी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 19, 2019 03:49 PM2019-03-19T15:49:25+5:302019-03-19T15:50:46+5:30

धवन नताशा के साथ अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है। यानि की वरुण नताशा से इस साल नहीं बल्कि अगली साल शादी करेंगे।

Varun Dhawan to postpone his wedding with Natasha Dalal? | वरुण-नताशा की वेंडिग को फिर लगा स्टॉप, इस साल नहीं लेगा कपल फेरे-जानिए तो कब होगी शादी

वरुण-नताशा की वेंडिग को फिर लगा स्टॉप, इस साल नहीं लेगा कपल फेरे-जानिए तो कब होगी शादी

प्रियंका-निक और दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के अब इस लिस्ट में जिस में वरुण धवन का नाम भी शामिल हो गया है। वरुण एक लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि वरुण धवन इसी  साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर लेंगे।

जूम की खबर के अनुसार वरुण धवन नताशा के साथ अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है। यानि की वरुण नताशा से इस साल नहीं बल्कि अगली साल शादी करेंगे। दरअसल शादी इस साल ना करने के पीछे का कारण वरुण के पास टाइम ना होना है।

 एक्टर इस साल अपने कई प्रोजेक्ट नें बिजी है जिस कारण से उनके पास इस साल शादी के लिए टाइम नहीं है। ऐसे में अब फैंस को बस वरुण के द्वारा आधिकारिकतौर पर शादी के ऐलान का इंतजार रहेगा कि वह इस शादी करेंगे या फिर अगली साल।

 हाल ही में नताशा लंदन पहुंची थीं, जहां अपनी आगामी फिल्म डांस 3डी की शूटिंग कर रहे थे , जिसके बाद कहा गया था कि यहां नताशा अपनी शादी की तैयारियों के लिए ही गई थीं। वरुण जल्द फिल्म कलंक में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

Web Title: Varun Dhawan to postpone his wedding with Natasha Dalal?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे