VIDEO: वरुण धवन के 'भाभी' कहने पर फिर से सोनाक्षी ने लगाई क्लास, कहा- वो पागल है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2019 10:50 AM2019-03-27T10:50:41+5:302019-03-27T10:52:23+5:30

सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर वरुण धवन को भाभी करने पर एक बार फिर लताड़ा है।

varun dhawan calls sonakshi sinha bhabi here is sonakshi sinhas reaction | VIDEO: वरुण धवन के 'भाभी' कहने पर फिर से सोनाक्षी ने लगाई क्लास, कहा- वो पागल है

VIDEO: वरुण धवन के 'भाभी' कहने पर फिर से सोनाक्षी ने लगाई क्लास, कहा- वो पागल है

अरबाज खान का शो क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान' इन दिनों धूम मचा रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर ट्रोलर्स को अपना जवाब देते हैं। करण जौहर के बाद अब इस शो की शान सोनाक्षी सिन्हा बनी हैं।

इस दौरान अरबाज ने एक्टर्स ने पूछा कि आपने लास्ट कमेंट सोशल मीडिया पर किसको किया था। इस पर सोनाक्षी ने कहा कि वरुण धवन और कार्तिक आर्यन। तो इस पर अरबाज ने कहा कि वरुण हाल में आपको भाभी कहा था, फिर क्या था सोनाक्षी बार बार एक ही बात कहती नजर आती हैं कि वरुण पागल है- मैं साफ करना चाहती हूं कि वरुण पागल है।

इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स का भी मुंह तोड़ जवाब दिया है। सोनाक्षी सिन्हा ने एक फैन के कमेंट पर रिस्पॉड करते हुए कहा कि मैंने 30 किलो वजन कम किया है और मैं बहुत खुश हूं उस काम से जो काम मुझे मिल रहा है।
जानें पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मिरर मिर ऑन द वॉल'। सोनाक्षी सिन्हा की इस फोटो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन्स सामने आए थे। वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,'भाभी'। वरुण के इस कमेंट के जवाब में सोनाक्षी ने लिखा, वरुण प्लीज चुप हो जाओ।

सोनाक्षी जल्द कलंक में नजर आने वाली हैं। कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है। वरुण धवन-आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी लीड में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। कलंक, करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसका निर्देशन अभिषेक अभिषेक वर्मन ने किया है।

Web Title: varun dhawan calls sonakshi sinha bhabi here is sonakshi sinhas reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे