लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना बेडरूम वीडियो, अदाएं लूट लेंगी फैंस का दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 03:54 PM2020-04-04T15:54:10+5:302020-04-04T15:54:10+5:30

उर्वशी अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उर्वशी अलग अलग तरह के फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं।

urvashi rautela bedroom video | लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना बेडरूम वीडियो, अदाएं लूट लेंगी फैंस का दिल

फाइल फोटो

Highlightsदेशभर में इन दिनों लॉकडाइउन चल रहा है।सभी सेलेब्स इन दिनों घरों में अपना समय बिता रहा है

देशभर में इन दिनों लॉकडाइउन चल रहा है। ऐसे में सभी सेलेब्स इन दिनों घरों में अपना समय बिता रहा है। सेलेब्स अलग अलग तरीके से अपना टाइम पास कर रहे हैं। ये स्टार्स घर पर क्या कर रहे हैं ये फोटो, वीडियो के जरिए फैंस को रूबरु करवा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक खास वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

उर्वशी अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उर्वशी अलग अलग तरह के फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं। हाल ही में पेश किए गए वीडियो में उर्वशी का बहुत की ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है।

हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छूट जाने वाले हैं। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना लुभावना पोस्ट किया है जिसमें वो नाइट ड्रेस में बेड पर अपने इरोटिक (Erotic) अंदाज में नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को काफी लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।


वीडियो में उर्वशी नाइटे पहले बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह अपने ही अंदाज में अपना स्टाइल बिखेरती नजर आ रही हैं।  लोगों को उनका ये स्टाइल सभी को दीवाना करने वाला है। हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है जब उर्वशी ने इस तरह के वीडियो शेयर किया है।

यह पहली बार नहीं है, जब उर्वशी ने अपनी ऐसी किसी पोस्ट को साझा किया है बल्कि वह अकसर ही अपनी तमाम तस्वीरें अपने प्रशंसकों संग शेयर करती हैं। फिल्मों की तो उर्वशी हाल ही में फिल्म 'पागलपंती' में नजर आईं थी। अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए भी कास्ट किया गया है।

 

Web Title: urvashi rautela bedroom video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे