आयुष्मान खुराना की 'बाला' पर यूपी पुलिस ने किया फनी ट्वीट, बताया क्यों जरुरी है हैलमेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2019 01:21 PM2019-08-27T13:21:45+5:302019-08-27T13:22:46+5:30

आयुष्मान खुराना की बाला का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। टीजर को लेकर यूपी पुलिस ने एक खास ट्वीट किया है।

up police tweet on ayushmann khurrana film bala | आयुष्मान खुराना की 'बाला' पर यूपी पुलिस ने किया फनी ट्वीट, बताया क्यों जरुरी है हैलमेट

आयुष्मान खुराना की 'बाला' पर यूपी पुलिस ने किया फनी ट्वीट, बताया क्यों जरुरी है हैलमेट

Highlightsफिल्म का टीजर शानदार और कॉमेडी से भरपूर है।टीजर पर यूपी पुलिस ने एक स्पेशल ट्वीट करके मैसेज दिया है

आयुष्मान खुराना हर बार अपनी हटकर स्क्रीप्ट के साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं। विक्की डोनर, कभी बधाई हो तो कभी आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों से आयुष्मान ने फैंस को दीवाना किया है। अब हाल ही में आयुष्मान की फिल्म बाला का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर पर यूपी पुलिस ने खास ट्वीट किया है।

ये टीजर रिलीज होते ही छा गया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर बेहद लोट-पोट करने वाला है। 59 सेकेंड के इस वीडियो में आयुष्मान खुराना बाइक पर चलते दिखाई दे रहे हैं। जैकेट, जींस और सिर पर टोपी लगाए आयुष्मान बहुत खुश लग रहे हैं और चलती गाड़ी में बॉलीवुड का गाना कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला गाना गाते नजर आए थे। 

यूपी पुलिस का ट्वीट

बाला का टीजर रि-ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस के ट्वीट की हर कोई चर्चा कर रहा है। यूपी पुलिस ने लिखा वीडियो पर लिखा, अगर हेलमेट पहना होता तो यह न होता...That is why, one must always wear helmet!’। इस ट्वीट में उन्होंने यूपी पुलिस और यूपी ट्रैफिक पुलिस को भी टैग किया है। साथ ही #BalaTeaser#RoadSafety हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इस ट्वीट के जरिए बताने की कोशिश की है कि हैलमेट जरूर पहनना चाहिए।


फिल्म का टीजर शानदार और कॉमेडी से भरपूर है। बता दें बाल की समस्या पर पहले भी एक फीचर फिल्म बन चुकी है जिसका नाम था गॉन केश। श्वेता त्रिपाठी की इस कहानी में श्वेता के बाल झड़ने की समस्या को दिखाया गया है। इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा गया है। 

वहीं बात करें आयुष्मान खुराना कि तो उनकी नेक्स फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए भी लोग कई इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो गांव में होने वाली रामलीला और महाभारत में सीता और द्रोपदी का किरदार निभाता है। फिर एक कॉल सेंटर में काम करते हैं जहां लड़कियों की आवाज में लोगों से बातें करते हैं। लोगों को आयुष्मान खुराना की दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।
 

 

Web Title: up police tweet on ayushmann khurrana film bala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे