ट्विंकल खन्ना ने 2015 में ही कर दी थी ये घोषणा, कोराना लॉकडाउन से ही कनेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 01:11 PM2020-04-02T13:11:12+5:302020-04-02T13:11:31+5:30

हाल ही में ट्विंकल ने एक राज खोला है जिसको जानकर आप सभी चौंक जाने वाले हैं। लॉकडाउन के जो हालात हैं इसका जिक्र एक्ट्रेस 2015में ही कर चुकी हैं।

twinkle khanna predict coronavirus and quarantine condition in 2015 | ट्विंकल खन्ना ने 2015 में ही कर दी थी ये घोषणा, कोराना लॉकडाउन से ही कनेक्शन

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है।

कोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। इस वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में समय बिता रहे हैं। ऐसे में घर पर ये सेलेब्स तरह तरह के काम करते नजर आ रहे हैं। सेलेब्स तरह तरह के दिलचस्प वीडियो फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि इन दिनों वह क्या कर रहे हैं।

इस मुसीबत की घड़ी में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ दान दिए हैं। पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी उनकी सराहना की है। हाल ही में ट्विंकल ने एक राज खोला है जिसको जानकर आप सभी चौंक जाने वाले हैं। लॉकडाउन के जो हालात हैं इसका जिक्र एक्ट्रेस 2015में ही कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन ट्विकल खन्ना अपने विचार शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस बात को बताया है कि 2015 में ही आज की परिस्थित के बारे में बताया था।


इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि ये रफ स्टोरी आइडिया था, जो मैंने अपने एडिटर चिक्की सरकार और जगरनॉट डॉट इन से साझा किया था। ये अक्टूबर 2015 में बनाया गया था इसे आप देख सकते हैं। उन्होंने इसे ये कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि दूर की कौड़ी, हास्य की कोई गुंजाइश नहीं। अब इसे न लिखें, लेकिन अंदाजा लगाइए कि दूर की इस कौड़ी पर आखिर कौन हंस रहा है।।

ट्विंकल खन्ना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्विंकल अब फिल्मों को छोड़ लिखने पर ध्यान दे रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था।  अब ट्विंकल ने राइटिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने का निर्णय लिया।

Web Title: twinkle khanna predict coronavirus and quarantine condition in 2015

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे