Video : शादी की 18वीं सालगिराह पर खुल्लम खुल्ला अक्षय कुमार को ट्विंकल ने पीटा, जानें क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2019 09:55 AM2019-01-18T09:55:01+5:302019-01-18T09:55:01+5:30

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी को 18 साल हो गए हैं। ऐसे में दोनों ने अपने इस खास दिन को अपने ही अंदाज में मनाया है।

twinkle khanna did boxing with husband-akshay kumar on 18th wedding anniversary | Video : शादी की 18वीं सालगिराह पर खुल्लम खुल्ला अक्षय कुमार को ट्विंकल ने पीटा, जानें क्या है कारण?

Video : शादी की 18वीं सालगिराह पर खुल्लम खुल्ला अक्षय कुमार को ट्विंकल ने पीटा, जानें क्या है कारण?


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी को 18 साल हो गए हैं। ऐसे में दोनों ने अपने इस खास दिन को अपने ही अंदाज में मनाया है। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर फैंस दोनों के दीवाने हो रहे हैं।  

दरअसल अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, ये उनकी 18वीं सालगिराह का है, जिसमें उनकी पत्नी उनको पीटती सी नजर आ रही हैं।  अक्षय ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है कि जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंथियोजास्ट आपको सिखाए कि कैसे मूव करना है और पंचिंग बैग की जगह आपको ही पंच मार दे। हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे जिनमें हमने काफी कुछ सीखा है और एक दूसरे को काफी सारे सरप्राइज दिए हैं।

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने इसको जमकर पसंद किया है। दोनों के अंदाज को फैंस ऐसे ही बहुत पसंद करते हैं। वहीं, ट्विंकल ने इस खास दिन पर ट्वीट करके लिखा कि अक्षय ने उन्हें आज तक क्या गिफ्ट नहीं दिया है।

 टि्वंकल ने जो पहली तस्वीर शेयर की है वह शायद काफी पुरानी है। इसमें ट्विंकल प्राइवेट जेट में जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आपको आपकी एनिवर्सरी पर आपके पति ने क्या दिया...दुर्भाग्यपूर्ण मेरे पति ने इन 18 सालों में मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया है। अक्षय कुमार जल्द ही केसरी और हाउसफुल 4 के जरिए पर्दे पर नजर आएंगे।

Web Title: twinkle khanna did boxing with husband-akshay kumar on 18th wedding anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे