Coronavirus को लेकर Whatsapp पर अफवाह फैलाने वालों पर फूटा टीवी एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- बिना जानकारी आधी-अधूरी चीजें बताने पर...

By अमित कुमार | Published: March 19, 2020 01:32 PM2020-03-19T13:32:11+5:302020-03-19T13:35:44+5:30

एक तरफ जहां कोरोना की वजह से लोगों में खौफ का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर इससे जुड़ी अफवाहें लोगों को और परेशान करने का काम कर रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लोगों से सोशल मीडिया पर फैल रहे अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है।

tv actress Kamya Panjabi asks people not to believe every WhatsApp forward blindly | Coronavirus को लेकर Whatsapp पर अफवाह फैलाने वालों पर फूटा टीवी एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- बिना जानकारी आधी-अधूरी चीजें बताने पर...

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइस मामले पर अब ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी बात रखी है।भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या गुरुवार को 169 हो गई है।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या गुरुवार को 169 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इन लोगों में 25 विदेश नागारिक भी शामिल हैं, जिनमें से 17 इटली, तीन फिलीपीन, दो ब्रिटेन और कनाडा, इंडोनेशिया तथा सिंगापुर के एक-एक नागरिक हैं। इन आंकड़ों में दिल्ली, कर्नाटक और महाराष्ट्र में वायरस से मारे गए तीन लोग भी शामिल हैं।

एक तरफ जहां कोरोना की वजह से लोगों में खौफ का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर इससे जुड़ी अफवाहें लोगों को और परेशान करने का काम कर रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लोगों से सोशल मीडिया पर फैल रहे अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है। इस मामले पर अब ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी बात रखी है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक काम्या पंजाबी ने ऐसे लोगों के प्रति नाराजगी जाहिर की है। 

काम्या पंजाबी ने कहा, 'इन दिनों वह देख रही हैं कि किस तरह लोग कोरोना वायरस से जुड़ी आधी-अधूरी चीजें वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड कर रहे हैं। एक नागरिक के तौर पर हमारी कोशिश इससे बचने की होनी चाहिए। हम ऐसी मैसेजों को आगे फॉरवर्ड न करें। इससे सबसे अधिक नुकसान हमारा ही होगा।' काम्या ने आगे कहा कि शूटिंग के दौरान उनके प्रोड्यूसर भी कोरोना वायरस को लेकर काफी सतर्क हैं और कलाकारों का विशेष ध्यान रखते हैं।

Web Title: tv actress Kamya Panjabi asks people not to believe every WhatsApp forward blindly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे