इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में स्टार को देख सकेंगे फैन्स

By अंजली चौहान | Published: April 19, 2023 03:15 PM2023-04-19T15:15:59+5:302023-04-19T15:19:54+5:30

दरअसल, अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है।

Trailer of Irrfan Khan's last film 'The Song of Scorpions' released fans will be able to see the star in theaters on this day | इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में स्टार को देख सकेंगे फैन्स

photo credit: twitter

Highlightsदिवंगत एक्टर इरफान खान की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज इरफान खान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 28 अप्रैल को होगी रिलीज 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 29 अप्रैल 2020 को कैंसर के कारण दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। ये दुखद खबर फिल्म जगत से लेकर दुनियाभर में उनके फैन्स के लिए बड़ा झटका थी।

मगर आज भी दर्शक एक्टर को याद करते हैं और उनकी एक्टिंग की सराहना करते हैं। ऐसे में इरफान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है और एक बार फिर वह अपने एक्टर को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

दरअसल, अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। दिवंगत एक्टर के बेटे बाबिल खान ने आज अपने पिता की फिल्म का ट्रेलर रिलीज के मौके पर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि प्यार, जुनून और धोखे की एक दिल दहला देने वाली कहानी #TheSongOfScorpions का ट्रेलर आ गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

इरफान खान की आखिरी फिल्म उनकी तीसरी पुण्यतिथि से एक दिन पहले 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म अनूप द्वारा लिखित और निर्देशित है।

दिवंगत अभिनेता की आखिरी बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर अंग्रेजी मीडियम थी, जिसने उनकी मृत्यु से एक महीने पहले सिनेमाघरों में धूम मचाई थी। कैंसर के कारण उनका साल 2020 में निधन हो गया था। 

क्या कहती है फिल्म की कहानी?

'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' की कहानी एक जवान, स्वतंत्र आदिवासी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, इस किरदार को अभिनेत्री गोलशिफतेह फरहानी निभा रही हैं।

जो एक निडर और बेपरवाह औरत है, वह अपनी दादी से बिच्छू गायन से चिकित्सा की एक प्राचीन कला को सीख रही है। जब राजस्थान के रेगिस्तान में एक ऊंट व्यापारी जिसका किरदार इरफान निभा रहे हैं, उसका गाना सुनता है तो वह उसके प्यार में पड़ जाता है।

इसके बाद फिल्म में आगे धोखा, प्यार और जुनून को दर्शाया गया है। द सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स का स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 2017 संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था।

फिल्म की कास्ट

गौरतलब है कि फिल्म में इरफान खान एक ऊंट व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा, ईरानी अभिनेत्री गोलशितेह फरहानी और तिलोत्मा शोभ भी हैं। 

Web Title: Trailer of Irrfan Khan's last film 'The Song of Scorpions' released fans will be able to see the star in theaters on this day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे