टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर कहा-नंबर तो मिल लगा..., यूजर्स ने इस अंदाज में लिए मजे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2019 12:54 PM2019-04-27T12:54:51+5:302019-04-27T12:57:46+5:30

टाइगर श्रॉफ ने एक खास ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इसको लेकर फैंस जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

tiger shroff tweet a special tweet | टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर कहा-नंबर तो मिल लगा..., यूजर्स ने इस अंदाज में लिए मजे

टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर कहा-नंबर तो मिल लगा..., यूजर्स ने इस अंदाज में लिए मजे

Highlightsटाइगर ने शनिवार को एक ट्वीट कर के सभी को कंफ्यूज कर दिया हैएक्टर के ट्वीट के बाद से फैंस के रिप्लाई की बाढ़ सी आ गई है

एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस के पेश कर दिए गए हैं। 

ऐसे में आज टाइगर ने एक ऐसा ट्वीट किया कि वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं। टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट करके लिखा है नंबर तो मिल गया....मैसेज कर दूं क्या? उनके इस खास ट्वीट का मतलब समझ नहीं आ रहा है। लेकिन इस ट्वीट को करण जौहर ने रिट्वीट किया है जिससे साफ लग रहा है कि ये फिल्म के प्रमोशन का कोई नया तरीका है।


वहीं, एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर रिप्लाई दे रहे हैं।  ज्यादातर यूजर इसको दिशा पाटनी से जोड़ रहे हैं। 


एक यूजर ने उनके इस ट्वीट को फिल्म के नए गाने हुक्का से जोड़ा है। जबकि एक ने कहा कि आप मुझे कर दें मैसेज।




एक यूजर ने लिखा कि मैसेज ना करो भाई कॉल करो।






ट्रेलर कैसा है

ट्रेलर देखकर ये भी पता चलता है कि इस बार टाइगर श्रॉफ को कॉलेज से बाहर कर दिया जाता है। बावजूद उसके टाइगर दूसरे कॉलेज से इस कॉम्पटिशन को जीतने की तैयारी में जुट जाते हैं। ड्रामे, रोमांस और कॉमेडी एक्शन के तड़के के साथ ये फिल्म फुट टू मसाला मूवी लग रही है। अब करण जौहर की फिल्म है तो उसकी कॉलेज लाइफ में भी कुछ फैन्टसी सी चीजें होनी ही थी। जो ट्रेलर में देखने को मिली है। 

10 मई को रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म से चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। तीनों ने इस साल चैट शो कॉफी विद करण के छठवे सीजन में भी इंट्री ली थी। जहां उन्होंने सेट पर हुए कई सारे इंसीडेट के बारे में चीजें बताई थीं। 

Web Title: tiger shroff tweet a special tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे