फिल्म अतरंगी रे का सामने आया नया पोस्टर, धनुष बने दूल्हा तो सारा बनी दुल्हन

By वैशाली कुमारी | Published: November 24, 2021 09:40 PM2021-11-24T21:40:35+5:302021-11-24T21:41:58+5:30

एक्टर अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। हालांकि इससे पहले दर्शकों के बीच फिल्म का नया पोस्टर सामने आ गया है। फैंस पोस्टर देखकर ट्रेलर और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

The new poster of the film Atrangi Re came out, Dhanush became the groom and Sara became the bride | फिल्म अतरंगी रे का सामने आया नया पोस्टर, धनुष बने दूल्हा तो सारा बनी दुल्हन

सारा अली खान

Highlightsफिल्म अतरंगी  में सारा अली खान रिंकू नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं फिल्म की रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। हालांकि इससे पहले दर्शकों के बीच फिल्म का नया पोस्टर सामने आ गया है। फैंस पोस्टर देखकर ट्रेलर और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

दरअसल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के नए पोस्टर को शेयर कर रहे हैं। उन्होंने 2 पोस्टर शेयर किए हैं फिल्म के दोनों पोस्टर बेहद मजेदार हैं। पहले पोस्टर में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष तीनों अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरा पोस्टर इससे थोड़ा अलग है और काफी मजेदार भी है। इस पोस्टर में धनुष दूल्हा और सारा अली खान दुल्हन के रूप में जय माल स्टेज पर बैठी हुई दिखाई पड़ रही है। 

दूसरे पोस्टर की खास बात यह है कि सारा स्टेज पर जय माल पहनने के बाद सोती हुई नजर आ रही हैं। वहीं धनुष मुस्कुराते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इस पोस्टर में फिल्म के और भी किरदार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में विशु यानी धनुष को उसके पेरेंट्स  आशीर्वाद दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अतरंगी रे के ट्रेलर के रिलीज की याद दिला दी है। इससे पहले मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म के तीनों स्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान के मोशन पोस्टर रिलीज किए थे। 

आप को बता दें कि फिल्म अतरंगी  में सारा अली खान रिंकू नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जबकि फिल्म में धनुष का नाम विशु होगा। आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म अतरंगी रे में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। वही अतरंगी का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। हालांकि फिल्म की रिलीज होने की डेट सामने नहीं आई है।

Web Title: The new poster of the film Atrangi Re came out, Dhanush became the groom and Sara became the bride

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे