THE KAPIL SHARMA STORY: पन्नों में दर्ज हुई कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा के संघर्ष की कहानी, ट्विटर पर बोल रहे ऐसी बात

By अनिल शर्मा | Published: August 10, 2021 09:28 AM2021-08-10T09:28:08+5:302021-08-10T09:30:22+5:30

THE KAPIL SHARMA STORY: इस किताब की भूमिका सुपरस्टार धर्मेंद्र ने लिखी है। इसके साथ ही पुस्तक में अर्चना पूरन सिंह, सोनू सूद, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवती, श्रुति सेठ, प्रणय परमार, सुफियान सिद्दीकी और कई अन्य हस्तियों ने भी उनके साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं।

THE KAPIL SHARMA STORY book on Comedian King Kapil Sharma's struggle story recorded in the pages | THE KAPIL SHARMA STORY: पन्नों में दर्ज हुई कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा के संघर्ष की कहानी, ट्विटर पर बोल रहे ऐसी बात

THE KAPIL SHARMA STORY: पन्नों में दर्ज हुई कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा के संघर्ष की कहानी, ट्विटर पर बोल रहे ऐसी बात

Highlightsइस पुस्तक को अजिताभा पब्लिशर्स के तहत प्रकाशित किया गया हैपुस्तक से अर्जित की जाने वाली सभी रॉयल्टी देश भर के विभिन्न गैर सरकारी संगठनों को दान कर दी जाएगीकिताब की भूमिका सुपरस्टार धर्मेंद्र ने लिखी है

THE KAPIL SHARMA STORY:  कपिल शर्मा आज ना सिर्फ एक नाम है बल्कि एक ब्रांड का रूप ले लिया है। टीवी पर बहुत से कॉमेडी शोज आए और बहुत से कॉमेडिन आए लेकिन जो मकाम कपिल शर्मा ने हासिल किया वो किसी और के हिस्से नहीं आया। अब तक पंजाब से मुंबई तक के उनके संघर्ष की कहानी छिटपुट रूप में इधर-उधर बिखरी पड़ी थीं लेकिन अब मुकम्मल किताब के रूप में इन्हें दर्ज किया जा चुका है। और ये कारनामा किया है जमशेदपुर के लेखक अजिताभ बोस ने।

अजिताभ बोस कई विषयों पर किताब लिख चुके हैं। और उनकी हालिया पुस्तक कपिल शर्मा के संघर्ष के उपर है। पुस्तक का नाम -THE KAPIL SHARMA STORY है जिसमें कहानी की शुरुआत उस बिंदु से होती है जब उन्होंने अपनी यात्रा शुरू की थी। इस किताब की भूमिका सुपरस्टार धर्मेंद्र ने लिखी है। इसके साथ ही पुस्तक में अर्चना पूरन सिंह, सोनू सूद, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवती, श्रुति सेठ, प्रणय परमार, सुफियान सिद्दीकी और कई अन्य हस्तियों ने भी उनके साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं।

कपिल शर्मा के संघर्ष को बयां करती इस किताब को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। इस पुस्तक के बहाने कपिल के फैंस उनकी कामयाबी और संघर्ष को अपने ही शब्दों में बयां कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वक्त THE KAPIL SHARMA STORY ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा-
कपिल शर्मा की कहानी पढ़कर बहुत मजा आने वाला है। मैं इसे ऑर्डर करने और जल्द से जल्द पढ़ने का इंतजार नहीं कर सकता। वहीं एक अन्य ने लिखा- कवर वास्तव में इतना अद्भुत लग रहा है! इस अद्भुत पुस्तक को पढ़ने के लिए उत्साहित हूं! रीट्वीट कीजिए अगर आप भी इस किताब का बेसब्री से पढ़ने का इंतजार कर रहे हैं तो!

एक यूजर ने लिखा- कोई भी फिल्मी बैकग्राउंडन नहीं, किसी बड़े बैनर का समर्थन नहीं, इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं, हमेशा नए निर्देशक नए कलाकारों के साथ काम किया। सच्चे अर्थों में एक सेल्फ मेड सुपरस्टार। लीजेंड।

बता दें इस पुस्तक को अजिताभा पब्लिशर्स के तहत प्रकाशित किया गया है। पुस्तक से अर्जित की जाने वाली सभी रॉयल्टी देश भर के विभिन्न गैर सरकारी संगठनों को दान कर दी जाएगी। अजिताभ द्वारा अब तक सात पुस्तकें लिखी जा चुकी हैं। 'द यूट्यूब स्टार्स ऑफ इंडिया' के बाद यह उनकी दूसरी नॉन-फिक्शन किताब होगी। शाहरुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, उन्होंने पहले उन्हें समर्पित एक पॉकेट बुक लिखी है, जिसकी खुद बॉलीवुड स्टार किंग खान ने प्रशंसा की थी।  वे भारत में पॉकेट बुक्स की अवधारणा को पेश करने वाले पहले लेखक हैं। 'पॉकेट-बुक्स के राजा' के रूप में जाने जाने वाले अजिताभ  को भारत की सबसे छोटी प्रेम-कथा पुस्तक लिखने के लिए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल किया जा चुका है।

Web Title: THE KAPIL SHARMA STORY book on Comedian King Kapil Sharma's struggle story recorded in the pages

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे