Tamilrockers: रिलीज होते ही HD में लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा', मेकर्स को लगा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 11, 2019 10:21 AM2019-01-11T10:21:25+5:302019-01-11T11:05:23+5:30

रजनीकांत अपने फैन्स के बीच एक बार फिर एक्शन अवतार में उतर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है।

tamilrockers rajinikanth petta full Hd movie leaked online to download | Tamilrockers: रिलीज होते ही HD में लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा', मेकर्स को लगा झटका

Tamilrockers: रिलीज होते ही HD में लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा', मेकर्स को लगा झटका

कबाली, काला, 2.0 के बाद 2019 में भी रजनीकांत फैंस के लिए सौगात लेकर आए हैं। पोंगल वीक में उनकी फिल्म पेट्टा पर्दे पर मीडिया को दिखा दी गई है। इसुपरस्टार रजनीकांत की मूवी पेट्टा गुरुवार को तमिल में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ रजनीकांत अपने फैन्स के बीच एक बार फिर एक्शन अवतार में उतर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म के लिए एक बुरी खबर है कि मूवी कुछ वेबसाइट से लीक हो गई है।

 खबर के अनुसार रजनी की फिल्म के एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक होने की चर्चा आने लगी। ये फिल्म के लिए सबसे बड़ा झटका कहा जा सकता है। जब इसके एचडी प्रिंट को डाउनलोड के लिए उपलब्ध होना बताया जाने लगा। इसके बाद, पेट्टा फिल्म की टीम ने फौरन एक्शन लेते हुए इसके खिलाफ कदम उठाए और सारे लिंक हटाने गए। 

यह ऑनलाइन लीक तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा बताया जा रहा है, जो अक्सर नई फिल्म के एचडी प्रिंट के लिए चर्चाओं में रहता है। कहा जा रहा है जैसे ही इस तरह की खबरें आईं तुरंत ही उन सभी वेबसाइट से फिल्म हटा दी गई है जहां फिल्म लीक हुई है। 
ऐसा पहली बार रजनी की फिल्म के साथ नहीं हुआ है।  इससे पहलेरजनी और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 को भी रिलीज के बाद लीक कर दिया गया था और इसमें भी तमिल रॉकर्स का हाथ था। 


फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है काली (रजनीकांत) से जो एक वॉर्डन के तौर पर एक कॉलेज हॉस्टल जॉइन करता है। वह मजेदार तरीके से वहां चीजों को अपने हिसाब से बदलता है। जल्द ही परिस्थितियां तब बदलती हैं जब काली का सामना उत्तर प्रदेश के एक पॉलिटिशन सिंघार सिंह (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और उसके बेटे जीतू (विजय सेतुपति) से होता है। कहानी कई उतार- चढ़ाव लेती है लेकिन फैंस को थिएटर में जाकर देखना होगा कैसे काली सिंघार से मुकाबला करके जीतता है।
 

English summary :
According to the news, Tamilrockers once again leaked south film rockstar Rajinikanth film Petta online in HD print. This can be called the biggest blow to the film. When its HD print came to be known to be available for download.


Web Title: tamilrockers rajinikanth petta full Hd movie leaked online to download

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे