तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक से गई अभिनेता की जान

By अंजली चौहान | Published: March 30, 2024 07:27 AM2024-03-30T07:27:55+5:302024-03-30T07:38:40+5:30

कई फिल्मों में काम कर चुके डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहें।

Tamil actor Daniel Balaji passes away actor lost his life due to heart attack | तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का निधन, हार्ट अटैक से गई अभिनेता की जान

फोटो क्रेडिट- एक्स

Daniel Balaji Dies: तमिल फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहें। 48 वर्षीय तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का शुक्रवार रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस दुखद खबर के आने के बाद से उनके फैन्स और परिवारजन में शोक की लहर है। फैन्स सोशल मीडिया के जरिए अपने स्टार को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, डेनियल को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी दुखद मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल बालाजी को शनिवार, 30 मार्च को पुरसाईवालकम में उनके आवास पर दफनाया जाएगा। उनके अप्रत्याशित निधन ने तमिल फिल्म उद्योग और उनके प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचाया है, जिससे गहरा दुख और शोक हुआ है।

बालाजी ने लोकप्रिय तमिल डेली सोप ओपेरा चिथी में डेनियल का किरदार निभाते हुए टेलीविजन में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की। सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखते हुए, उन्होंने 2002 की तमिल रोमांटिक ड्रामा अप्रैल मधाथिल से अपनी शुरुआत की।

वेट्टैयाडु विलायाडु, थंबी इन वाडा चेन्नई में अमुधन में अपनी भूमिकाओं के लिए उन्हें खूब सराहना मिली है। 

करियर की शुरुआत में डेनियल बालाजी ने कमल हासन के अधूरे भारतीय ऐतिहासिक नाटक, मरुधनायगम के सेट पर एक यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में काम किया। उन्हें टेलीविजन धारावाहिक चिट्ठी में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि मिली, जिसने सिनेमा में उनके परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त किया।

दूसरी बार जीवीएम के साथ सहयोग करते हुए, उन्होंने कमल हासन अभिनीत फिल्म वेट्टैयाडु विलैयाडु में प्रतिपक्षी अमुधन की भूमिका निभाई। बालाजी ने ममूटी की ब्लैक के साथ मलयालम सिनेमा में कदम रखा और मोहनलाल की भगवान और ममूटी की डैडी कूल में खलनायक की भूमिकाएँ निभाईं।

अपने पूरे करियर के दौरान, बालाजी ने सूर्या के पुलिस ड्रामा काखा काखा में जांच अधिकारी, धनुष की एक्शन से भरपूर वादा चेन्नई में गैंगस्टर भास्करन और वेंकटेश की तेलुगु एक्शन थ्रिलर घरशाना में एक पुलिस अधिकारी जैसे किरदार निभाकर यादगार अभिनय किया।

अपनी अभिनय गतिविधियों के अलावा, बालाजी को अवाडी में एक मंदिर के निर्माण में शामिल एक धर्मनिष्ठ व्यक्ति के रूप में जाना जाता था।

Web Title: Tamil actor Daniel Balaji passes away actor lost his life due to heart attack

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे