तापसी पन्नू 36 हजार का बिजली बिल देखकर हुईं हैरान, कहा- खाली पड़े अपार्टमेंट का कैसे आया इतना बिल?

By मनाली रस्तोगी | Published: June 28, 2020 09:08 PM2020-06-28T21:08:04+5:302020-06-28T21:13:30+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खाली पड़े अपार्टमेंट का 36 हजार रुपए का बिजली बिल देखकर काफी हैरान हैं। ऐसे में वो लगातार ट्वीट कर रही हैं।

Taapsee Pannu receives electric bill of Rs. 36,000 for her vacant house | तापसी पन्नू 36 हजार का बिजली बिल देखकर हुईं हैरान, कहा- खाली पड़े अपार्टमेंट का कैसे आया इतना बिल?

तापसी पन्नू 36 हजार का बिजली बिल देखकर हुईं हैरान

Highlightsतापसी पन्नू को मिला 36 हजार रुपए का बिजली बिलबिजली बिल देखकर हैरान हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बार अपने भारी भरकम बिजली के बिल को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हुए नाराजगी जताई। दरअसल, तापसी ने जिस अपार्टमेंट का बिजली बिल शेयर किया है, वहां कोई नहीं रहता है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बताया कि खाली पड़े उस अपार्टमेंट के लिए 36 हजार रुपए का बिजली बिल आने से वो हैरान हैं। 

अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी को टैग कर किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'लॉकडाउन के तीन महीनों में मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मेरे बिजली बिल में इस तरह की वृद्धि हुई है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैंने अपने अपार्टमेंट में सिर्फ पिछले महीने (जून) में ऐसे कौन से उपकरण इस्‍तेमाल कर लिया या खरीद लिया, जिससे बिजली का बिल इतना बढ़ गया। अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी आप किस तरह से चार्ज कर रहे हो?' इस ट्वीट के साथ तापसी ने बिल की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

तापसी ने शेयर किए बिजली बिल

इन तस्वीरों के अनुसार, तापसी पन्नू का अप्रैल के महीने में 4390 रुपए का बिजली आया था, जबकि मई के महीने में ये 3850 था। मगर जब जून के महीने में बिल आया तो एक्ट्रेस खुद हैरान हो गईं। इस बार उनका बिजली बिल एकदम से 36 हजार रुपए का हो गया। इसके अलावा तापसी पन्नू ये भी बताया कि उनके जिस अपार्टमेंट का बिल 36 हजार रुपए आया है, वो खाली पड़ा है। इसे सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई करने के लिए खोला जाता है। 

हफ्ते में एक बार खुलता है अपार्टमेंट

एक्ट्रेस ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, 'ये वो अपार्टमेंट है, जिसे हफ्ते में एक बार सफाई करने के लिए खोला जाता है। मुझे अब चिंता हो रही है कि क्‍या कोई हमारी जानकारी के बिना अपार्टमेंट का इस्‍तेमाल कर रहा है? अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी आपने हमारी वास्तविकता को उजागर करने में मदद कीहै।' हालांकि, बिना देर किए हुए अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी की ओर से तापसी को शिकायत दर्ज कराने के लिए एक लिंक भेजा गया था। मगर इस लिंक को एक्ट्रेस ऐक्‍सेस नहीं कर पा रही थीं, जिसके बाद उन्होंने फिर से ट्वीट किया और लिखा, 'रिस्‍पॉन्‍स तो काफी तेजी से मिला, लेकिन परमिशन नहीं मिली! मतलब यह बेइज्‍जती करने जैसा लिंक है।'

Web Title: Taapsee Pannu receives electric bill of Rs. 36,000 for her vacant house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे