रिलीज होते ही यहां लीक हुई चिंरजीवी की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी', एचडी में हो सकती है डाउनलोड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2019 11:22 AM2019-10-03T11:22:05+5:302019-10-03T11:22:05+5:30

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है, फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

sye raa narasimha reddy leaked online by tamilrockers | रिलीज होते ही यहां लीक हुई चिंरजीवी की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी', एचडी में हो सकती है डाउनलोड

रिलीज होते ही यहां लीक हुई चिंरजीवी की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी', एचडी में हो सकती है डाउनलोड

Highlightsसुपरस्टार चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी हाल ही में पर्दे पर रिलीज की गई है। फिल्म के रिव्यूज बहुत ही शानदार आए हैं।

सुपरस्टार चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी हाल ही में पर्दे पर रिलीज की गई है। फिल्म के रिव्यूज बहुत ही शानदार आए हैं। लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही मेकर्स को बड़ा झटका लग गया है। मेकर्स को फिल्म की कमाई से खासा उम्मीदे हैं। हर किसी को लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करेगी। लेकिन फिल्म  ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऐसे में लीक हो जाने से फिल्म की कमाई पर सीधा असर पड़ेगा।मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे और साउथ एक्टर राम चरण के प्रोडक्शन में ये फिल्म बनाई गयी है। आपको बता दें  सई रा नरसिन्हा रेड्डी फिल्म तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक  हुई है।


फैंस फिल्म को फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। ये पहली फिल्म नहीं है जो ऑनलाइन लीक हुई है इससे पहले भी कई फिल्म इस तरह से लीक हो चुकी हैं। कई बार मेकर्स तमिलरॉकर्स के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुके हैं। इतना ही नहीं मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा इस पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है।

फिल्म में एक्टिंग

64 साल के चिरंजीवी की एक्टिंग के बारे में जो कहा जाए वो शायद थोड़ा कम ही होगा। एक्टर ने बहुत ही शानदार एक्टिंग को पेश किया है। कहें तो ये उनके करियर की बेस्ट फिल्म है। साथ ही सुदीप,विजय, जगपति आदि सभी सह कलाकार भी अपने रोल में फिट बैठे हैं। तमन्ना भाटिया एक बार फिर से इस तरह से रोल में फैंस को खींचने में कामयाब हुईं हैं। फिल्म में अनुष्का शेट्टी मेहमान के रोल में है। अमिताभ बच्चन ने भी हमेशा की तरह से शानदार एक्टिंग की है।

फिल्म का निर्देशन

सुरेंद्र रेड्डी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ऐसे में निर्देशक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। फिल्म में इतना खूबसूरत एक्शन सीन पेश किए गए हैं कि ये हमेशा याद किए जाएंगे। फिल्म में सभी सही कलाकरों का प्रयोग किया गया है।
 

Web Title: sye raa narasimha reddy leaked online by tamilrockers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे