जल्द ही इस बायोपिक में नजर आएंगी स्वरा भास्कर, फिर से दिखेगा उनका बोल्ड अवतार

By मेघना वर्मा | Published: February 1, 2019 01:33 PM2019-02-01T13:33:39+5:302019-02-01T13:34:23+5:30

स्वरा भास्कर ने हाल ही में वेब सीरीज इट्स नॉट दैट सिंपल में काम किया है। जिसमें उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो ऑफिस और घर के रिश्तों को निभाती हैं।

swara bhasker to make a biopic on krishna sen | जल्द ही इस बायोपिक में नजर आएंगी स्वरा भास्कर, फिर से दिखेगा उनका बोल्ड अवतार

जल्द ही इस बायोपिक में नजर आएंगी स्वरा भास्कर, फिर से दिखेगा उनका बोल्ड अवतार

Highlightsस्वरा भास्कर जल्द ही बायोपिक में दिखाई देंगी। स्वरा भास्कर ने हाल ही में वेब सीरीज इट्स नॉट दैट सिंपल में आई हैं नजर।

स्वरा भास्कर अपने बोल्ड और मुंहफट्ट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ना सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी वो ऐसे ही बोल्ड अवतार में दिखाई देती हैं। अब खबर है कि जल्द ही स्वरा भास्कर कृष्णा सेन की बायोपिक में दिखाई देंगी। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक कहानीवाले के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस अनटाइटल्ड बायोपिक में स्वरा दिखाई देंगी। 

कृष्णा सेन की जिंदगी पर आधारित होगी कहानी

खबर की मानें तो स्वरा भास्तकर की ये बायोपिक कृ्ष्णा सेन की जिंदगी से प्रभावित है। कृष्णा सेन एक ऐसी महिला थीं जो खुद को आदमी समझती थीं और उन्होंने दो महिलाओं से शादी भी की थी। स्वरा ने भाई ईशान के साथ मिलकर खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। 

तैयार हो रही है स्क्रिप्ट

खबर के मुताबिक इस फिल्म में स्वरा का अहम रोल होगा। फिलहाल अभी इस बायोपिक की स्क्रीप्टिंग पर काम चल रहा है। जल्द ही वो फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर देंगी। बताया जा रहा है कि इस साल इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। 

इस बात पर स्वरा के भाई ईशान ने कहा इस बायोपिक के लिए स्वरा को इसीलिए चुना गया क्योंकि उनका किरदार और चैलेंजिंग किरदार कहीं ना कहीं मिलता है। कृष्णा सेन की रियल लाइफ स्टोरी को फिल्मी पर्दे पर दिखाना उनकी मिस्ट्री लाइफ को दिखाना एक परफेक्ट च्वॉइस है। 

स्वरा भास्कर ने हाल ही में वेब सीरीज इट्स नॉट दैट सिंपल में काम किया है। जिसमें उन्होंने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो ऑफिस और घर के रिश्तों को निभाती हैं। जो खुद की जिंदगी को जीती है। इस वेब सीरिज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Web Title: swara bhasker to make a biopic on krishna sen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे