स्वरा भास्कर ने अरविंद केजरीवाल को कहा शुक्रिया, लोगों से की ये अपील

By मेघना वर्मा | Published: September 8, 2019 05:20 PM2019-09-08T17:20:48+5:302019-09-08T17:20:48+5:30

चंद मिनटों में ही स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं कुछ लोग स्वरा के इस ट्वीट की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा भास्कर अपने किसी ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।

Swara Bhaskar tweet for Arvind Kejriwal | स्वरा भास्कर ने अरविंद केजरीवाल को कहा शुक्रिया, लोगों से की ये अपील

स्वरा भास्कर ने अरविंद केजरीवाल को कहा शुक्रिया, लोगों से की ये अपील

Highlightsस्वरा भास्कर को आईफा अवॉर्डस में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया है। स्वरा भास्कर का हाल ही में बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप हुआ है।

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की वो हसीना हैं जो हर विषय पर अपनी बात रखती हैं। देश का कोई मसला हो या किसी ट्रोलर की क्लास लगानी हो स्वरा कभी पीछे नहीं हटतीं। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है जिसे लेकर फिर यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर रहे हैं। 

दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को डेंगू मुक्त बनाने की एक मुहीम चलाई है। जिसे लेकर लोग उनका साथ दे रहे हैं। इसी पर स्वरा ने भी ट्वीट किया है जिसे पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, सिर्फ 10 मिनट में आप अपनी फैमिली को डेंगू से बचा सकते हैं, बस आपको इतना करना होगा कि हर संडे अपने घर के आस-पास देखलें कि कहीं जमा किया हुआ पानी तो नहीं। अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम के लिए जो वो सभी के लिए यह कर रहे हैं।

स्वरा ने अपने इस ट्वीट के बाद केजरीवाल की मुहीम हैशटैग 10 हफ्ते, 10 बजे और 10 मिनट को भी लिखा है। स्वरा के इसी ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि अगर बीजेपी कोई ऐसा मुहीम चलाती तो स्वरा उनका विरोध करतीं वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि स्वरा ने अभी तक जितनों का साथ दिया है वो इलेक्शन हार गए हैं। 

चंद मिनटों में ही स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं कुछ लोग स्वरा के इस ट्वीट की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा भास्कर अपने किसी ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले गणेश चतुर्थी का ट्वीट हो या फैजाबाद के सांसद को फटकार लगाने का ट्वीट, उनके सभी ट्वीट सोशल मीडिाय पर अक्सर वायल हो जाते हैं।

Web Title: Swara Bhaskar tweet for Arvind Kejriwal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे