ऐश्वर्या और प्रियंका से कम सफल होने पर सुष्मिता सेन ने दिया शानदार जवाब, देखें वायरल वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 11, 2020 08:13 AM2020-06-11T08:13:50+5:302020-06-11T08:30:26+5:30

Sushmita Sen on comparison with Priyanka Chopra and Aishwarya Rai पत्रकार सुष्मिता सेन से प्रश्न करना जारी रखता है और वह उनसे दोनों एक्ट्रेस पर टिप्पणी करने के लिए कहता हैl

sushmita sen on comparison with priyanka chopra and aishwarya rai bachchan video | ऐश्वर्या और प्रियंका से कम सफल होने पर सुष्मिता सेन ने दिया शानदार जवाब, देखें वायरल वीडियो

पत्रकार के सवाल पर सुष्मिता ने दिया शानदार जवाब (फाइल फोटो )

Highlightsसुष्मिता सेन जल्द आर्या नाम की वेबसीरीज में नजर आएंगी।सुष्मिता ने सन् 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था

सुष्मिता सेन काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी वापसी कर रही हैं। सुष्मिता सेन जल्द आर्या नाम की वेबसीरीज में नजर आएंगी। इसी बीच सुष्मिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सुष्मिता सेन से पूछा जा रहा है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की तुलना में काफी कम हासिल किया है। इसपर सुष्मिता सेन का जवाब देखने लायक है।

 सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा के बीच क्या समानताएं है? बॉलीवुड में आने से पहले तीनों भी ब्यूटी पेजेंट की विजेता थे। सुष्मिता ने जिस अंदाज में जवाब दिया वो फैंस के बीच छाया हुआ है।

सुष्मिता ने सन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद ऐश्वर्या और प्रियंका ने 1994 और 2000 में मिस वर्ल्ड को जीता था।सुष्मिता को जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मीडिया से बातचीत में ऐश्वर्या और प्रियंका से उनकी तुलना की गई थीं और तुलना में उनके मुकाबले 'कम' हासिल करने की बात पूछी जा रही हैं। 


वीडियो में एक पत्रकार ने सुष्मिता से ऐश्वर्या और प्रियंका के बारे में पूछते हुए कहा, 'उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है। आपने उनकी तुलना में कम हासिल किया है।'इस पर सुष्मिता रोकती  हैं और पत्रकार से कहती हैं, 'बहुत कम! वास्तव में, प्रियंका चोपड़ा ने हमारे लिए जो किया है, बहुत कम लोगों ने किया है। उसने हमें बहुत गौरवान्वित किया है।' वह फिर उनकी सराहना करती है। पत्रकार सुष्मिता से प्रश्न करना जारी रखता है और सुष्मिता से वह उन दो एक्ट्रेस पर टिप्पणी करने के लिए कहता है।

सुष्मिता धीरे से यह कहकर उन्हें ठीक करती है, 'जी, मेरे बाद लारा दत्ता बनी है और दुर्भाग्य से हमें कोई और मिस यूनिवर्स नहीं मिली हैं अब तक, लेकिन हमें अब मिल जाएगी, क्योंकि हमारा समय आ गया है। जैसा कि आप देख सकते हैं, ओलंपिक से लेकर हर जगह, हम जीतने जा रहे हैं।

English summary :
Sushmita Sen has been away from the acting. But now the actress is making her come back once again. Sushmita Sen will soon be seen in a web series named Arya.


Web Title: sushmita sen on comparison with priyanka chopra and aishwarya rai bachchan video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे