सुशांत सुसाइड केस: पटना हाईकोर्ट में याचिका दर्ज, की गई CBI जांच की मांग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2020 09:34 AM2020-07-31T09:34:18+5:302020-07-31T09:34:18+5:30

सुशांत के परिवार ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं लगातार फैंस और अब एक्टर का परिवार इस सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

Sushant Suicide Case: Petition filed in Patna High Court, CBI inquiry demanded   | सुशांत सुसाइड केस: पटना हाईकोर्ट में याचिका दर्ज, की गई CBI जांच की मांग

सुशांत सुसाइड पर सीबीआई जांच की मांग (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थीसुशांत के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग लगातार की जा रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। सुशांत की सुसाइड एक मिस्ट्री बनती जा रही है। हर रोज आजकल सुशांत सुसाइड पर नए नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत के परिवार ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं लगातार फैंस और अब एक्टर का परिवार इस सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। अब एक के बाद एक याचिका भी कोर्ट में सीबीआई जांच के लिए दायक की जा रही है।

अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना उच्च न्यायालय में एक पत्र याचिका दायर की गई है जिसमें पटना राज्य पुलिस से केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को जांच स्थानांतरित करने की मांग की गई है।

अंकिता लोखंडे ने कही दिल की बात

अंकिता ने बात करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह  डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। 

सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।  

Web Title: Sushant Suicide Case: Petition filed in Patna High Court, CBI inquiry demanded  

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे