सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियान की पुरानी चैट हुई वायरल, इस खास मुद्दे पर हुई थी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 18, 2020 09:04 AM2020-08-18T09:04:43+5:302020-08-18T09:04:43+5:30

सुशांत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन अब तक पुलिस की जांच के बाद भी इस केस में कोई भी सच्चाई सामने नहीं आई है।

sushant singh rajpur disha salian personal chat | सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियान की पुरानी चैट हुई वायरल, इस खास मुद्दे पर हुई थी बात

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियान की पुरानी चैट हुई वायरल, इस खास मुद्दे पर हुई थी बात

Highlightsसुशांत ने दिशा के निधन के एक महीने बाद सुसाइड की थीसुशांत के लिए हर कोई न्याय की मांग कर रहा है

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत की सुसाइड ठीक एक हफ्ते पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियान ने एक बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि दिशा की सुसाइड के बाद सुशांत काफी डिस्टर्ब हो गए थे। एक्टर के दोस्तों का कहना है कि दिशा की मौत के बारे में सुशांत कई चीजें जानते थे, जिसे लेकर वह प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे।वहीं कुछ लोग सुशांत और दिशा की सुसाइड का एक दूसरे से कनेक्शन निकाल रहे हैं।

ऐसे में टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार दिशा और सुशांत अप्रैल तक काफी अच्छे से एक दूसरे के टच में थे। दोनों काम को लेकर बात भी कर रहे थे। दोनों के बीच बातचीत की व्हाट्सअप चैट सामने आई है।

 चैट से पता चल रहा है कि दिशा, सुशांत का पीआर मैनेजर कर रही थीं। दोनों, एक-दूसरे के टच में थे और नए प्रोजेक्ट पर बात कर रहे थे। इसके अलावा सुशांत को कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे। 

इससे पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दिशा और सुशांत एक बार मिले थे, वह भी तक जब श्रुति नहीं थीं। लेकिन इन चैट्स ने एक अलग साइड दिखाई है। प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिशा और दिवंगत एक्टर बात कर रहे थे। जबकि पूर्व मैनेजर अंकित का दावा है कि एक्टर का मर्डर किया गया है। 

अंकित का कहना है कि सुशांत एक पॉजिटिव इंसान थे। वह दूसरों को भी मोटिवेट करते। लोगों को जिंदगी पॉजिटिवली लेने के लिए कहा करते थे। मुझे उन्होंने हमेशा एक बड़े भाई की तरह माना। मैनें कभी सुशांत को डिप्रेस नहीं देखा। हां, वह अपनी मां के लिए कविताएं लिखते थे और रोते भी थे। 

Web Title: sushant singh rajpur disha salian personal chat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे