सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने हुए पूरे, रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार-जानें अब तक की हर बड़ी अपडेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 14, 2020 09:05 AM2020-09-14T09:05:30+5:302020-09-14T09:05:30+5:30

Sushant Singh Rajput Death Mystery Case Update: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे हो गए हैं, लेकिन अब भी लोग इस गम से बाहर नहीं आ पा रहे हैं-

sushan singh rajput death 3 month complete know about all update | सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने हुए पूरे, रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार-जानें अब तक की हर बड़ी अपडेट

सुशांत के निधन को तीन महीने पूरे (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत के निधन को आज तीन महीने पूरे हो गए हैंइस केस में अब तक तरह तरह के खुलासे हो चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज तीन महीना पूरा हो गया है। आज से ठीक तीन महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के इस कदम पर किसी ने भी आसानी से भरोसा नहीं किया था। 3 महीने बाद भी लोग इस गम से उभर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के साथ ही बहुत सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं।  आइए जानते हैं 3 महीने के अपडेट

सुशांत के निधन के बाद का 3 महीने का पूरा अपडेट

-सुशांत के निधन के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा उठा । करण जौहर, एकता कपूर, यश राज जैसे लोग इसका शिकार हुए । सुशांत के निधन के बाद सामने आया है इन कुछ लोगों ने सुशांत को बैन कर दिया था और उनके साथ से कई फिल्में चली गई थीं।

-सुशांत के निधन के बाद जो सबसे बड़ी बात सामने आई वो थी कि एक्टर काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार थे। उनके घऱ से कुछ दवाइयां आदि भी मिली हैं। लेकिन गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्होंने कुछ दिनों से दवाई लेना बंद कर दिया था। अब फैंस के दिलों में सवाल है कि आखिर सुशांत डिप्रेशन में क्यों थे। वहीं, सुशांत के डिप्रेशन पर भी सवाल हो रहे हैं कि क्या वह वाकई में इसके शिकार थे भी कि नहीं।

- सुशांत के निधन के बाद से फैंस लगातार इस पर बात पर अड़े हैं कि एक्टर के निधन की सीबीआई जांच की जाए। कुछ स्टार्स का भी कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।इसके लिए बीजेपी नेता सुब्रमणय स्वामी ने एक वकील भी हायर किया ।

-एक्टर के जाने के बाद मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की थी। जिनमें यश की मैनेजर से लेकर संजय लीला भंसाली तक शामिल है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे से पूछताछ की थी। 

-खास बात ये है कि एक्टर के निधन के बाद अब उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ये फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हुए। इस फिल्म के ट्रेलर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया और फिल्म को फैंस ने खासा पसंद किया।

- एक्टर के जाने के बाद बिहार के उनके गृहनगर में उनके नाम का चौक बनवाया गया है। इस चौक का नाम है सुशांत सिंह राजपूत चौक

- अंकिता लोखंडे सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं लेकिन अंकिता पूरी तरह से टूट गई हैं। अंकिता ने सुशांत के निधन के 1 महीने बाद सोशल मीडिया पर वापसी की थी। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग करती नजर आ रही हैं।

-अंकिता ने सुशांत के न्याय की मांग करते हुए कई इंटरव्यूज दिए हैं और कहा है कि वह सुसाइड नहीं कर सकते हैं। अंकिता ने कई तरह के दावे किए हैं। 
इसके बाद अंकिता पर कई तरह के आरोप लगाए लेकिन अंकिता ने सभी का जवाब दिया है।

- सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर वापस आई थीं। रिया ने सुशांत को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। इतना ही नहीं रिया ने गृहमंत्री से सीबीआई की जांच की मांग करते हुए खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था।

-सुशांत के पिता ने एक्टर के निधन के 1 महीने बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया और एक्ट्रेस पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया। सुशांत के पिता ने रिया पर कई आरोप लगाए। जिसके बाद बिहार पुलिस रिया से पूछताछ के लिए मुंबई भी गए लेकिन एक्ट्रेस गायब रहीं। 

-बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से अपील की कि वह इस केस की सीबीआई जांच करवाएं। जिसको केंद्र ने स्वीकार कर लिया । लेकिन जिस सीबीआई की मांग रिया कर रही थीं।वही इसके खिलाफ हो गई थीं।

-रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और कहा कि केस की सीबीआई की जरुरत नहीं लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

- सीबीआई जांच के दौरान इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। रिया की चैट के अनुसार वह ड्रग्स की खरीद और बेच करती थीं। इसके साथ ही वह सुशांत को भी ड्रग्स देती थीं।

-ड्रग्स सामने आने के बाद रिया से एनसीबी ने पूछताछ की और बाद में उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल रिया और उनके भाई शौविक 14 दिन की पुलिस गिरफ्त में हैं।

-एम्स के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद कूपर अस्पताल के डॉक्टरों पर सवाल उठाए हैं और कहा कि इसको केवल सुसाइड ही कैसे कहा गया, फिलहाल सीबीआई अब नए एंगल से भी केस की जांच कर रही है।

- इस केस पर अब बहुत ही ओछी राजनीति भी की जा रही है। महाराष्ट्र सरकार के द्वारा सुशांत और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं।

-सुशांत के निधन से उनका परिवार और फैंस पूरी तरह से टूट गए हैं। दो महीने बाद भी हर कोई लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को याद कर रहे हैं। साथ ही कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो सुशांत के निधन से दुख में हैं।

Web Title: sushan singh rajput death 3 month complete know about all update

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे