Super 30 Box Office Collection Day 2: second Day Early Estimate of super 30 staring hritik roshan | Super 30 Box Office Collection Day 2: जारी है ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का जादू, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई
Super 30 Box Office Collection Day 2: जारी है ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का जादू, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

Highlightsऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी बिहान के गणित विशेषज्ञ आनंद कुमार पर बनी है।

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 से सभी का दिल जीत लिया है। उनकी एक्टिंग हो या फिल्म के इमोशनल सीन। लोग खुद को फिल्म से जुड़ा हुआ फील कर रहे हैं। बड़े पर्दे पर उनकी ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। जिसने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई से शुरूआत की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई कर डाली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 से 55 प्रतिशत तक का उछाल देखा जा सकता है। शनिवार को फिल्म 17 से 18 करोड़ की कमाई कर सकती है। इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। 

रियर स्टोरी पर बेस्ड बिहार के आनंद कुमार की इस कहानी को लोगों ने खूब प्यार दिया है। फिल्म ने पहले दिन एवरेज कमाई की है। सुपर 30 ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपए की कमाई की है। पहले ही दिन ऋतिक की इस फिल्म ने दो डिजीट में कमाई कर ली है। हलांकि ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए ये थोड़ा स्लो है मगर फिल्म की कमाई ओवरऑल अच्छी बताई जा रही है। क्योंकि इससे पहले रियल लाइफ पर बनी फिल्मों पैडमैन और रेड जैसी फिल्मों ने ज्यादा कमाई की थी। 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित  है। सुपर बिहार के आंनद कुमार की। आनंद कुमार बिहान के एक होनहार स्टूडेंट थे। उन्हें  कैम्बिज यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिल गया था मगर आर्थिक तंगी की वजह से वो कॉलेज में दाखिला नहीं ले पाए। लेकिन फिर उन्होंने तय किया की वो उन तमाम ऐसे बच्चों को फ्री में IIT की कोचिंग देंगे जो कोचिंग का खर्चा नहीं उठा सकते। ऐसे में आज आंनद कुमार एक फेमस शिक्षा और गणितज्ञ हैं, जो गरीब बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देते हैं। सिर्फ यही नहीं आनंद कुमार अपने  Super 30 प्रोग्राम के लिए देश भर में जाने जाते हैं।

लम्बी है फिल्म

डायरेक्टर विकास बहल ने फिल्म में कुछ ऐसे ब्रिलियंट एंड हार्टटचिंग सीन्स क्रिएट करने की कोशिश की है जो वाकई में आपके दिल को छू लेगी।  फिल्म के कुछ सीन्स ही फिल्म देखने लायक बनाते हैं। साथ ही फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और राइटिंग भी अच्छी है। विकास बहल का डायरेक्शन अच्छा है लेकिन वो क्वीन जैसा कमाल नहीं कर पाए।


Web Title: Super 30 Box Office Collection Day 2: second Day Early Estimate of super 30 staring hritik roshan
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे