लॉकडाउन के बीच मुंबई से अमेरिका पहुंचीं सनी लियोन, बच्चों को लेकर कही ये बड़ी बात

By भाषा | Published: May 11, 2020 05:47 PM2020-05-11T17:47:59+5:302020-05-11T18:17:54+5:30

पति डेनियल के साथ लियोनी ने कहा कि वह मानती है कि अभासी पढ़ाई से बच्चे जमीन पर जाकर पढ़ाई करने से वंचित हो रहे हैं लेकिन इस तरह के संकट में वे सबकुछ कर रहे हैं जिससे बच्चे सहज हो।

Sunny Leone travels to the US with family cites children’s safety for her decision | लॉकडाउन के बीच मुंबई से अमेरिका पहुंचीं सनी लियोन, बच्चों को लेकर कही ये बड़ी बात

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसनी लियोन परिवार के साथ भारत छोड़ लॉस एंजिलिस चली गई हैं। सनी 2000 से मुम्बई में रह रही हैं।सनी लियोनी अपने तीन बच्चों - बेटी निशा और दो बेटे नोह एवं अशर- को लंदन के ही घर में पढ़ाने पर अपना पूरा ध्यान लगाएंगी।

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अदाकारा सनी लियोन परिवार के साथ भारत छोड़ लॉस एंजिलिस चली गई हैं। सनी 2000 से मुम्बई में रह रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी निशा, बेटे नोह और अशर के साथ अपने लॉस एंजिलिस वाले घर से एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा‘‘ जब आपके बच्चे होते हैं, तो आपकी खुद की प्राथमिकताएं कहीं पीछे छूट जाती हैं। मेरे और डेनियल के पास मौका था कि हम उन्हें एक ऐसी सुरक्षित जगह ला सकें, जहां वे इस अदृश्य हत्यारे ‘कोरोना वायरस’ से सुरक्षित हों।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ लॉस एंजिलिस में घर से दूर एक घर। मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहतीं ... मां तुम्हारी याद आ रही है। ‘मदर्स डे’ की शुभकामनाएं’’ ।

सनी लियोनी अपने तीन बच्चों - बेटी निशा और दो बेटे नोह एवं अशर- को लंदन के ही घर में पढ़ाने पर अपना पूरा ध्यान लगाएंगी। लियोनी ने बताया कि यह मुश्किल काम नहीं है। उन्होंने कहा, 'यह प्रक्रिया है जो कुछ घंटों में पूरी हो जाती है और यह गतिविधि पर निर्भर करती है। इससे निशा को एक आधार मिलता है और वह पढ़ पाती है और चीजों को समझती है जो समान्यत: वह स्कूल में करती।'

पति डेनियल के साथ लियोनी ने कहा कि वह मानती है कि अभासी पढ़ाई से बच्चे जमीन पर जाकर पढ़ाई करने से वंचित हो रहे हैं लेकिन इस तरह के संकट में वे सबकुछ कर रहे हैं जिससे बच्चे सहज हो।

Web Title: Sunny Leone travels to the US with family cites children’s safety for her decision

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे