'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय से गदगद हैं बड़े भाई सनी, कहा- 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया'

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 1, 2023 12:00 PM2023-12-01T12:00:23+5:302023-12-01T12:02:00+5:30

बॉबी ने इस लुक को हासिल करने के लिए मिठाई छोड़ दी और चार महीने तक कड़ी मेहनत की। बॉबी अपने आहार और दिनचर्या को लेकर बहुत मेहनती थे। इंस्टाग्राम पर सनी ने लिखा कि मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

sunny deol is happy with Bobby Deol's acting in 'Animal' Ranbir Kapoor Anil Kapoor Rashmika Mandana | 'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय से गदगद हैं बड़े भाई सनी, कहा- 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया'

बॉबी देओल और सनी देओल ( फाइल फोटो)

Highlightsइंस्टाग्राम पर सनी ने लिखा कि मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया हैबॉबी ने ऐसी फिजिक हासिल करने के लिए हाड़-तोड़ मेहनत की फिल्म के लिए बॉबी देओल ने गजब की बॉडी बनाई है

नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल ने अपनी ऐसी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराई है जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है और बॉबी को दर्शकों से तारीफें मिल रही हैं। इस बीच उन्हें अपने बड़े भाई और अभिनेता सनी देओल से भी बहुत सराहना मिली है।

इंस्टाग्राम पर सनी ने लिखा कि मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है। सनी ने आगे लिखा कि एनिमल को ऑल गन्स फायरिंग की सफलता। इसके साथ सनी ने बॉबी के साथ कई तस्वीरें भी साझा कीं। एक तस्वीर में सनी की आंखों में आंसू थे। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉबी ने लिखा, "आप मेरी जिंदगी हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"

एनिमल के लिए बॉबी ने की है गजब की मेहनत

इस फिल्म के लिए बॉबी देओल ने गजब की बॉडी बनाई है।  बॉबी ने ऐसी फिजिक हासिल करने के लिए न सिर्फ हाड़-तोड़ मेहनत की बल्कि खाने के मामले में भी कड़ा परहेज किया। दरअसल  'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा चाहते थे कि बॉबी रणबीर से अधिक चौड़े दिखें क्योंकि उन्हें रणबीर कपूर के विरोधी की भूमिका निभाई है। इसके बाद बॉबी को परफेक्ट बॉडी बनाने में मदद की उनके निजी प्रशिक्षक प्रज्वल शेट्टी ने।

प्रज्वल शेट्टी के ही अनुसार  बॉबी ने इस लुक को हासिल करने के लिए मिठाई छोड़ दी और चार महीने तक कड़ी मेहनत की। बॉबी अपने आहार और दिनचर्या को लेकर बहुत मेहनती थे। फिल्म के निर्देशक  संदीप ने पहले ही बताया था कि इस फिल्म में बॉबी को रणबीर से ज्यादा मजबूत दिखना चाहिए।  बॉबी के शरीर को अधिक हट्टा-कट्टा दिखना था। इसके लिए प्रज्वल ने खास प्रयास किए।  प्रशिक्षण इतना कड़ा थी कि बॉबी के शरीर में वसा का प्रतिशत घटकर 12 हो गया। पूरे प्रशिक्षण के दौरान उनका वजन 85 से 90 के बीच घटता-बढ़ता रहा। बता दें कि प्रज्वल  2017 के बाद से ही बॉबी को प्रशिक्षण दे रहे हैं। इसी साल बॉबी देओल की सलमान के साथ  रेस 3 आई थी। 

बता दें कि एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।  फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म सिनामेघरों में आते ही धमाका भी कर दिया है। लोगों पर इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। पहले ही दिन का शो देखने के लिए लोगों ने बड़ी संख्या में बुकिंग कराई है। सभी बड़े शहरो में लगभग सभी शो हाउसफुल हैं। 

Web Title: sunny deol is happy with Bobby Deol's acting in 'Animal' Ranbir Kapoor Anil Kapoor Rashmika Mandana

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे