भारत की हार से दुखी एक्टर ने ट्वीट कर कही दिल की बात, यूजर्स ने दी सांत्वना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2019 02:59 PM2019-07-11T14:59:29+5:302019-07-11T14:59:29+5:30

सुनील ने भारत की जीत को लेकर ट्वीट किया है। सुनील के ट्वीट पर यूजर्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

sunil grover not accepting indian team defeat the match | भारत की हार से दुखी एक्टर ने ट्वीट कर कही दिल की बात, यूजर्स ने दी सांत्वना

भारत की हार से दुखी एक्टर ने ट्वीट कर कही दिल की बात, यूजर्स ने दी सांत्वना

वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा। भारत को न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया। भारत की इस हार हर कई दुखी हैं और सोशल मीडिया पर इसको जाहिर कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर सुनील ग्रोवर भी शामिल हो गए हैं।

सुनील ने भारत की जीत को लेकर ट्वीट किया है। सुनील के ट्वीट पर यूजर्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया- 'थोड़ा कम लेकिन मेरे को अभी भी इंडिया की जीतने के चांस लग रहे हैं। नए रूल के हिसाब से कुछ तो होगा कि फाइनल में बारिश वारिश हो जाए। डुकवर्थ और लुइस बोले इंडिया का एवरेज अभी तक बेस्ट है...कुछ मतलब ऐसा।


सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा- 'अगर ऐसा हुआ तो घर आके प्रणाम करूंगा आपको। एक और यूजर ने लिखा- 'ऐसा भरोसा मत दो भाई। दर्द होता है। अभी टाइम लगेगा रिकवर होने में।

न्यूजीलैंड की टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। पिछले वर्ल्ड कप में फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। वहीं भारतीय टीम की लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है।

Web Title: sunil grover not accepting indian team defeat the match

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे