देसी अंदाज में फैमिली वेडिंग के मजे लेती नजर आईं सुहाना खान , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 31, 2019 12:24 PM2019-05-31T12:24:33+5:302019-05-31T12:25:11+5:30

सुहना खान की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बड़ा दिया है। सुहाना खाना हाल ही में अपने फैमिली फ्रेंड कि शादी में पहुंची हुई हैं।

suhana khan's yet another traditional look in a wedding. | देसी अंदाज में फैमिली वेडिंग के मजे लेती नजर आईं सुहाना खान , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटो

देसी अंदाज में फैमिली वेडिंग के मजे लेती नजर आईं सुहाना खान , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटो

Highlightsसोशल मीडिया पर किंग खान कि प्रिंसेस कि मेहेंदी के फंक्शन की फोटोज छाई हुई हैगौरी खान ने भी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान कि बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नही रखा है लेकिन सोशल मीडिया में सुहाना के बहुत ज्यादा ही फैन फॉलोइंग है। सुहना खान की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बड़ा दिया है। सुहाना खाना हाल ही में अपने फैमिली फ्रेंड कि शादी में पहुंची हुई हैं।

जहां सुहाना ट्रेडिशनल लुक में नजर आई हैं। सुहाना शादी के मेहेंदी फंक्शन में हरी और सिल्वर ड्रेस में नजर आई हैं। तो वहीं बाकी के इवेंट्स में सुहाना ने साड़ी पहना है। 


सोशल मीडिया पर किंग खान कि प्रिंसेस कि मेहेंदी के फंक्शन की फोटोज छाई हुई है। सुहाना ने इन फोटोज में हरा सलवार सूट पेहें रखा है जिसमें बेहेतरीन लग रही हैं। हाल ही में आई फोटोज में सुहाना अपने दोस्तों के साथ पोस करती नजर आई है। जिसमें सुहाना ने ओलिव हरी साड़ी को साड़ी के रंग के ब्लाउज के साथ मैच किया है। इस गेट अप में सुहाना बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर यह फोटोज सुहाना की सबसे करीबी दोस्त आलिया चिब्बा ने पोस्ट की थी। खबरों से पता चला कि शादी के फंक्शन कलकत्ता से हो रहे है। सुहाना के साथ साथ उनकी मम्मी गौरी खान ने भी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। 


वैसे तो सुहाना, शाहरुख खान की तरह ही बॉलीवुड में आना चाहती है। लेकिन उससे पहले सुहाना अपनी पढ़ाई खत्म करना चाहती हैं।

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़ )

Web Title: suhana khan's yet another traditional look in a wedding.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे