टाइगर श्रॉफ की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्टर का ये लुक देखकर आप भी कह उठेंगे वाह!

By मेघना वर्मा | Published: April 11, 2019 11:48 AM2019-04-11T11:48:58+5:302019-04-11T11:48:58+5:30

साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारा भी दिखाई देंगी। तीनों ने एक साथ इस बार कॉफी विद करण के छठवें सीजन में भी इंट्री ली थीं।

Student Of The Year 2 new poster release see Tiger Shroff in his dashing look | टाइगर श्रॉफ की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्टर का ये लुक देखकर आप भी कह उठेंगे वाह!

टाइगर श्रॉफ की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्टर का ये लुक देखकर आप भी कह उठेंगे वाह!

करण जौहर की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं।  वहीं नए जारी इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ छह अवतार में दिख रहे हैं। उनकी बॉडी और उनका अपीरियेंस दोनों ही पोस्टर में जान डाल रहा है। 

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने इस नये पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें टाइगर काफी मेहनत करते दिख रहे हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनने के लिए टाइगर ने फिल्म में भी बहुत मेहनत की है। इसी की कुछ झलकियां इस पोस्टर में भी दिखाई दे रही हैं। 

टाइगर बॉक्सिंग करते, डम्बल उठातेऔर दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। टाइगर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'इन इट टू विन इट लेट्स डू दिस।' टाइगर के इस पोट्सर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी टाइगर के दो नए पोस्टर को रिलीज किया गया था। जिसमें टाइगर कॉलेज के गेट के बाहर दखाई दे रहे हैं। 

साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारा भी दिखाई देंगी। तीनों ने एक साथ इस बार कॉफी विद करण के छठवें सीजन में भी इंट्री ली थीं। जहां फिल्म के सेट पर हुए इंसीडेंट को शेयर किया था। वहीं पहली वाली स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट और वरूण धवन दिखाई दिए थे। 

10 मई को रिलीज होगी फिल्म

पुराने कॉन्सेप्ट पर बनी इस नई सीक्वल को लेकर फैंस के साथ-साथ बीटाउन भी काफी एक्साइटे है। फिल्म इस साल 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अब देखना होगा कि क्या पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ही तरह इसकी सीक्वल भी दर्शकों के दिल को भाती है या नहीं।

Web Title: Student Of The Year 2 new poster release see Tiger Shroff in his dashing look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे