श्रीदेवी के आखिरी सफर में शामिल होने के लिए हजार किलोमीटर दूर से मुंबई पहुंचा ये नेत्रविहीन शख्स, बताई ये वजह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2018 11:42 AM2018-02-28T11:42:15+5:302018-02-28T11:42:15+5:30

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी(शनिवार) को हो गया है। आज अभिनेत्री को उनका परिवार व फैंस अंतिम विदाई दे रहे हैं।

Sridevi Funeral this man from up is camping outside sridevis residence | श्रीदेवी के आखिरी सफर में शामिल होने के लिए हजार किलोमीटर दूर से मुंबई पहुंचा ये नेत्रविहीन शख्स, बताई ये वजह

श्रीदेवी के आखिरी सफर में शामिल होने के लिए हजार किलोमीटर दूर से मुंबई पहुंचा ये नेत्रविहीन शख्स, बताई ये वजह

मुंबई, 28 फरवरी: बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी(शनिवार) को हो गया है। आज अभिनेत्री को उनका परिवार व फैंस अंतिम विदाई दे रहे हैं। मुंबई में उनके घर के बाहर हजारों फैंस की भीड़ जमा है। आज शाम 3.30 बजे श्रीदेवी का  विले पार्ले के पवन श्मशान गृह में अंतिम संस्कार होगा। 

दुनिया की सबसे नाखुश महिला थीं श्रीदेवी, राम गोपाल वर्मा ने खोले राज

ऐसे में अपनी अभिनेत्री की इस अंतिम यात्रा में उनका एक ऐसा फैंस सामने आया है जो आंखों से देख ही नहीं सकता है। उत्तर प्रदेश के आए जतिन वाल्मीकी पिछले दो दिनों से श्रीदेवी के घर के बाहर खड़े हैं, उनकी बस एक ही इच्छा है कि वो अंतिम दफा अभिनेत्री का दीदार कर सकें। हांलाकि जतिन आंखों से देख नहीं सकते हैं, फिर भी वह जिस तरह से श्रीदेवी को को लास्ट टाइम देखने के लिए बेचैन है वो खुद में बड़ी बात है।

अलविदा श्रीदेवी: मां का शव लाने के लिए अर्जुन कपूर दुबई के लिए हुए रवाना

क्यों हैं जतिन श्रीदेवी के इतने फैंन

54 साल के जतिन ने मीडिया से कहा है कि श्रीदेवी बहुत ही दयालु थीं उन्होंने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूम के इलाज के लिए 1 लाख रुपये मुहैया करवाया थे और 1 लाख रुपये अस्पताल से कहकर माफ भी करवाए थे। जिस कारण से वह उनके अंतिम दर्शन की अभिलाषा से 3 दिन से उनके घर के बाहर खड़े हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को श्रीदेवी के शव को मुंबई एयरपोर्ट लाया गया है। श्रीदेवी की दुबई में बाथरुम में दुर्घटनावश मौत हो गई।

Web Title: Sridevi Funeral this man from up is camping outside sridevis residence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे