जिसकी शादी में शामिल होने गईं थी श्रीदेवी, सोशल मीडिया पोस्ट में झलका उसका दर्द

By पल्लवी कुमारी | Published: February 26, 2018 03:08 PM2018-02-26T15:08:16+5:302018-02-26T15:14:37+5:30

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनके भांजे को गहरा सदमा लगा है। जिसकी शादी में शिरकत करने श्रीदेवी दुबई गईं थी।

Sridevi death: Mohit Marwah whose wedding in Dubai pay sad Tribute to Sridevi | जिसकी शादी में शामिल होने गईं थी श्रीदेवी, सोशल मीडिया पोस्ट में झलका उसका दर्द

जिसकी शादी में शामिल होने गईं थी श्रीदेवी, सोशल मीडिया पोस्ट में झलका उसका दर्द

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकार श्रीदेवी का शनिवार देर रात 24 फरवरी को कार्डिएक अरेस्ट से दुबई में निधन हो गया था। महज 54 साल की उम्र में श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवा की शादी में शामिल होने गईं थी, वहीं उनकी अचानक मौत हुई। इस अचानक हुई मौत से पूरा देश सदमे में है। लेकिन इसका गहरा सदमा उनके भांजे को भी लगा है। इसी सदमें में उन्होंने रविवार 25 फरवरी देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। 

मोहित मारवा ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया, आप एक बेहतरीन अदाकार से बढ़कर थीं। आपकी जगह कोई भी नहीं भर पाएगा। हालांकि अगर आप मोहित मारवा का इंस्टाग्राम पेज खंगालेंगे तो आपको दूर-दूर तक श्रीदेवी के साथ कोई तस्वीर देखने को नहीं मिलेगी। बतादें कि मोहित मारवा की शादी पहले ही हो चुकी थी। श्रीदेवी किसी पर्सनल काम के लिए शादी के बाद दुबई में अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ रूकीं थी।  मौत के वक्त पति बोनी कपूर भी वहां मौजूद थे। 

मोहित मारव के शादी फंक्शन की कुछ तस्वीरें ही श्रीदेवी के आखिरी लम्हे बनकर रह गए हैं। श्रीदेवी का अगर आप इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको मोहित मारव के शादी की ही तस्वीरें मिलेंगी। इन तस्वीरों में श्रीदेवी की बेटी और पति बोनी कपूर भी दिख रहे हैं। बता दें कि सूत्रों के मुताबिक सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद 3.30 बजे के बाद अभिनेत्री का शव परिवार वालों को सौंपा जाएगा। मुंबई के वर्सोवा स्थित भाग्य बंगले में श्रीदेवी की अंतिम यात्रा की तैयारियां की जा रही है।

मोहित मारव के शादी फंक्शन की वीडियो यहां देखें

Web Title: Sridevi death: Mohit Marwah whose wedding in Dubai pay sad Tribute to Sridevi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे