वीडियोः भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, वे अच्छी नौकरी वाला पति-बॉयफ्रेंड चाहती हैं, बोलीं सोनाली कुलकर्णी- उनमें इतनी हिम्मत नहीं कि...

By अनिल शर्मा | Published: March 17, 2023 11:32 AM2023-03-17T11:32:45+5:302023-03-17T12:12:33+5:30

सोनाली ने पुरुषों का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय समाज में वे 18 साल की उम्र होते ही परिवार के लिए कमाई शुरू करने के लिए महिलाओं की तुलना में अधिक दबाव महसूस करते हैं।

Sonali Kulkarni Many girls in India are lazy they want husband with good job | वीडियोः भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, वे अच्छी नौकरी वाला पति-बॉयफ्रेंड चाहती हैं, बोलीं सोनाली कुलकर्णी- उनमें इतनी हिम्मत नहीं कि...

वीडियोः भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, वे अच्छी नौकरी वाला पति-बॉयफ्रेंड चाहती हैं, बोलीं सोनाली कुलकर्णी- उनमें इतनी हिम्मत नहीं कि...

Highlightsसोनाली ने ये बातें मुंबई में लैंगिक समानता पर आयोजित एक कार्यक्रम में कही।वीडियो में सोनाली कहती हैं- भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं।सोनाली ने आगे लोगों से आह्लान करती हैं कि आप सभी के घर में ऐसी लड़कियां, ऐसी स्त्री का निर्माण कीजिए जो अपने आप के लिए कमा पाए।

मुंबईः मराठी फिल्म उद्योग की लोकप्रिय अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 'भारतीय लड़कियों' को आड़े हाथों लिया है। सोनाली ने कहा कि भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं। उन्हें ऐसा पति या बॉयफ्रेंड चाहिए जिसके पास अच्छी नौकरी हो, अच्छा घर हो।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली ने ये बातें मुंबई में लैंगिक समानता पर आयोजित एक कार्यक्रम में कही। वीडियो में सोनाली कहती हैं- भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं। उनको एक ऐसा बॉयफ्रेंड या ऐसा पति चाहिए जिसके पास अच्छी नौकरी हो। जिसके पास अच्छे घर हों। और ये सुनिश्चित हो कि उसको इंक्रीमेंट मिलने वाले हैं। लेकिन उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि कह पाए कि मैं क्या करूंगी, जब तुम मुझसे शादी करोगे। सोनाली की इन बातों पर वहां मौजूद लोग तालियों से इसका समर्थन करते हैं।

 सोनाली ने आगे लोगों से आह्लान करती हैं कि आप सभी के घर में ऐसी लड़कियां, ऐसी स्त्री का निर्माण कीजिए जो अपने आप के लिए कमा पाए। जो किसी भी चीज में आधी की भागीदार बने। जो अपना खर्च खुद उठा सके। सोनाली ने कहा कि मेरी दूर की एक रिश्तेदार शादी के लिए लड़का ढूंढ रही थी और उसने कहा कि 50 हजार से नीचे तो चाहिए ही नहीं। और अच्छा होगा कि वह अलग रहता हो। किसको चाहिए सास ससुर की झंझट। और उसके पास फोर व्हीलर तो हो ही। मैंने उससे कहा क्या तुम मॉल में आई हो? तुम्हें कोई इंसान चाहिए कि कोई ऑफर्स चाहिए।

उन्होंने स्पष्ट किया, "सभी महिलाएं ऐसी नहीं हैं। लेकिन यह आक्रामकता और यह मांग करने वाला स्वभाव काफी बढ़ रहा है। हमें स्थिति को विनम्रता और समानता के साथ देखने की जरूरत है। बिलों का भुगतान करना और किराने का सामान खरीदना केवल पुरुषों तक ही सीमित नहीं होना चाहिए।"

Web Title: Sonali Kulkarni Many girls in India are lazy they want husband with good job

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे