B'day Special: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था पाक क्रिकेटर, किडनैपिंग भी थी मंजूर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 1, 2018 09:23 AM2018-01-01T09:23:11+5:302018-01-01T10:23:16+5:30

सोनाली बेंद्र ने सिल्वर स्क्रीन पर भले ही वे नम्बर वन का मुकाम हासिल नहीं किया लेकिन अपनी सादगी से लाखों दर्शकों के दिल जीते। 

Sonali Bendra Birthday Special: Shoaib Akhtar wants to kidnap her, here is why | B'day Special: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था पाक क्रिकेटर, किडनैपिंग भी थी मंजूर

B'day Special: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था पाक क्रिकेटर, किडनैपिंग भी थी मंजूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ।सोनाली बेंद्रे ने मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखा। सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने भले ही वे नम्बर वन का मुकाम नहीं पा सकी हो लेकिन,अपनी सादगी से दर्शकों के दिल जरूर जीते। जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्से!

पाक क्रिकेटर ने सोनाली को दिल दिया

पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर का दिल भी सोनाली बेंद्रे पर आया था। इस का खुलासा खुद शोएब ने किया था। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था सोनाली को देखते ही वो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे।अगर सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती तो वो उनको किडनैप करवा लेते। हालांकि ये बात उन्होंने मजाकिया लहजे में कही थी, लेकिन ये सच है कि वो सोनाली को बेहद पसंद करते थे।

सुनील शेट्टी पर आया था सोनाली का दिल

जिस वक्त सोनाली पर लाखों का दिल था, इस समय उनका दिल किसी और पर था। कहा जाता है कि एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी पर क्रश था, लेकिन सुनील शेट्टी शादीशुदा थे, इसलिए सोनाली ने कभी अपने प्‍यार का इजहार नहीं किया।

राज ठाकरे और सोनाली की लव स्टोरी के किस्से

90 के दशक में खुद एमएनएस चीफ राज ठाकरे भी सोनाली बेंद्रे को अपना दिल दे बैठे थे। कहा जाता है राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन कई प्यार करने वालों की तरह इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गयी। कहते हैं राज ठाकरे की मदद से सोनाली बेंद्रे को बॉलीवुड में काम मिला तो कोई कहता है की फिल्मों में सोनाली बेंद्रे को देखने के बाद राज ठाकरे का दिल उन पर आ गया था।

राज ठाकरे जब सोनाली बेंद्रे के प्यार में गिरफ्त हुए उस समय वो शादी शुदा थे। राज फिर भी सोनाली से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। बाल ठाकरे ने राज ठाकरे को समझाया कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो उससे उनकी पार्टी शिवसेना की इमेज खराब हो जाएगी जो भविष्य के लिए अच्छा नहीं है। जिस कारण से इनके प्यार को कोई नाम नहीं मिल पाया।

सोनाली ने दी हैं कई यादगार फिल्में

फिल्मी करियर में सोनाली कई यादगार भूमिकाएं निभा चुकी हैं। उनकी महत्वपूर्ण फिल्मों में प्रमुख हैं 'आग', 'नाराज', 'दिल जले', 'अपने दम पर', 'डुप्लिकेट','हसमे बढ़कर कौन', 'मेजर साब', 'जख्म','हम साथ-साथ हैं', 'सरफरोश', 'दहक', 'चल मेरे भाई','ढाई अक्षर प्रेम के','जिस देश में गंगा रहता है','लव के लिए कुछ भी करेगा' और 'लज्जा'।

लोकमत न्यूज की तरफ से सोनाली बेंद्रे को जन्मदिन और नए साल की ढेरों मुबारकबाद!

Web Title: Sonali Bendra Birthday Special: Shoaib Akhtar wants to kidnap her, here is why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे