ग्लैमरस आउटफिट पहनने पर ट्रोल हुईं सोना महापात्रा,जवाब में एक्ट्रेस ने कहा-मैं इंकार करती हूं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 31, 2019 04:35 PM2019-12-31T16:35:29+5:302020-01-02T12:00:01+5:30

सोना महापात्रा फोटो में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। सोना की इस फोटो पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

sona mohapatra tweets pictures trolled and reacts tough | ग्लैमरस आउटफिट पहनने पर ट्रोल हुईं सोना महापात्रा,जवाब में एक्ट्रेस ने कहा-मैं इंकार करती हूं...

सोना महापात्रा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा अपने शानदार गाने के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। सोना अपने बेवाक विचारों के लिए भी खूब पहचानी जाती हैं।सोना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्वीट करके सभी को अपनी तरफ खींचती रहती हैं। हाल ही में सोना महापात्रा ने एक फोटो शेयर की है।

सोना महापात्रा फोटो में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। सोना की इस फोटो पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को उनकी आउटफिट के लिए ट्रोल कर दिया है।

सोना ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है। सोना ने अपने जवाब से बोलती बंद कर दी है। सोना महापात्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मोनोकिनी में फोटो शेयर की और लिखा कि मैं किसी भी तरह के बॉक्स में फिट होने से इनकार करती हूं, जिस तरह मैं अपने मेहनत से बढ़ाए पेट को कम करने से मना करती हूं।

सोना ने लिखा है कि ने अपनी कुछ फोटो कल शेयर की, जिसमें से कुछ लोगों ने इसपर लिखा कि अजीब कपड़े पहने हुए हैं और फिर कहती हो मी टू? किसी ने लिखा कि लगता था कि आप अलग किस्म की इंसान हो, आपसे ऐसी उम्मीद नहीं की थी। वहीं, कुछ लोगों ने फोटो पर फायर और हार्ट इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया। मैं इन सभी वर्गों के लिए धन्यवाद करती हूं। इनमें से पहला वर्ग यह दर्शाता है कि बाकी दुनिया और उनकी खुद की जिंदगी का ही कोई व्यक्ति उन्हें यह बताए कि कपड़ों से ही महिलाओं पर हमला नहीं करना चाहिए।  

सोना महापात्रा ने आगे लिखा है कि दूसरे वर्ग को मेरे बारे में बनी धारणा, सोच और विचार को फेंक देना चाहिए कि मैं उन्हें खादी और ढकी हुई महिला के तौर पर ही नजर आऊंगी। आपका यह संस्कारीपन और सुझाव मेरे लिए नहीं है, इसलिए इस चीज के लिए मेरी तरफ से कोई माफी नहीं है तीसरे नंबर पर, जिसने मुझे ढेर सारा प्यार किया, उन्हें भी मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार। आप लोग ही मुझे रोजाना शक्ति देते हैं।

Web Title: sona mohapatra tweets pictures trolled and reacts tough

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे