सीरत ने अपने सह-कलाकार और दक्षिण के सुपर स्टार रवि तेजा को इस अंदाज में किया याद,शेयर किया वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 13, 2020 02:36 PM2020-05-13T14:36:23+5:302020-05-13T14:36:23+5:30

सीरत ने अपने सह-कलाकार और दक्षिण के सुपर स्टार रवि तेजा के साथ एक प्यारी सी वीडियो साझा की, जिसमें उन्होंने फिल्म चेसी चूडू का खूबसूरत सा सीन हमसे शेयर करते हुए स कैप्शन में लिखा " आज का कर्तव्य कार्तिक और दिव्या से प्रेरित है! 

Sirat remembers her co-star and South's superstar Ravi Teja. | सीरत ने अपने सह-कलाकार और दक्षिण के सुपर स्टार रवि तेजा को इस अंदाज में किया याद,शेयर किया वीडियो

सीरत ने एक्टर रवि तेजा को किया याद (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसीरत कपूर ने एक कोरियोग्राफर के रूप में सिनेमा में अपना करियर शुरू किया प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर  की 2020 में दो फिल्म आने के लिए पूरी तरह से तैयार है

सीरत कपूर ने एक कोरियोग्राफर के रूप में सिनेमा में अपना करियर शुरू किया और आज वह दक्षिणी सिनेमा में अपना नाम का परचम लहरा चुकी है। और वह बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने दक्षिण में कुछ बेहतरीन फिल्में दी है , जिसने अच्छी खासी कमाई की है। इसके अलावा उत्तरी और पश्चिमी राज्यों में भी दर्शकों उनको काफी पसंद करते है।

 भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत के बाद, उन्होंने टाइगर (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कुछ हिट फिल्मों के साथ टॉलीवुड में एक असाधारण जगह बनाई है। 

सीरत ने अपने सह-कलाकार और दक्षिण के सुपर स्टार रवि तेजा के साथ एक प्यारी सी वीडियो साझा की, जिसमें उन्होंने फिल्म चेसी चूडू का खूबसूरत सा सीन हमसे शेयर करते हुए स कैप्शन में लिखा " आज का कर्तव्य कार्तिक और दिव्या से प्रेरित है! 
#QuarantineMornings , #MassMaharaja की याद नहीं आ रही है
@ raviteja_2628 के साथ ! 😅   # TBT #TouchChesiChudu


प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर  की 2020 में दो फिल्म आने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो इस प्रकार है :' कृष्णा एंड हिज़ लीला ’और ' मां विनता गाधा विनुमा’। दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है।  अब इंतज़ार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मो की रिलीज़ डेट की नई तारीख आने तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, एक बार लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम लग जाये। तब इन फिल्मो के बारे में नई घोषणा हो सकती है।

Web Title: Sirat remembers her co-star and South's superstar Ravi Teja.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे