अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से हटाए सारे पोस्ट, लिखा- अब और नहीं सह सकता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2020 03:40 PM2020-03-11T15:40:13+5:302020-03-11T15:40:13+5:30

अरमान मलिक सालों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और उनके ढेर सारे पोस्ट, वीडियो, गाने इत्यादि फैंस को पसंद आते रहे हैं।

singer armaan malik deleted his all post from instagram | अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से हटाए सारे पोस्ट, लिखा- अब और नहीं सह सकता

अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से हटाए सारे पोस्ट, लिखा- अब और नहीं सह सकता

Highlightsबॉलीवुड के फेमस सिंगर अरमान मलिक अपने गानों से फैंस को दीवाना कर चुके अरमान अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में गाना गा चुके हैं

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरमान मलिक अपने गानों से फैंस को दीवाना कर चुके हैं। अरमान अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में गाना गा चुके हैं। हाल ही में अरमान ने इंस्टाग्राम के अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। उनके इस कदम से हर कोई हैरान रह गया है। हाल ही में सिंगर ने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट हटाते हुए अपनी प्रोफाइल फोटो भी काली कर ली है।

इसके साथ ही सिंगर अरमान मलिक ने एक केवल एक ही पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए सिंगर ने लिखा है कि मैं और सहन नहीं कर सकता। इस पोस्ट के बाद कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। फैंस कमेंट करके सिंगर से कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

फैंस कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि सिंगर को ये कदम उठाना पड़ा है। इसने सवालों के बाद भी सिंगर ने कोई जवाब फैंस को  नहीं दिया है। ऐसे में फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए अरमान कहते है, 'समय सब खुलासे कर देता है। परेशान न हों।'


इतना ही नहीं अरमान मलिक ने ट्विटर  पर एक मिलियन फॉलोवर्स हो जाने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार ट्विटर पर 1 मिलियन ..आगे और पीछे की ओर कोई देख नहीं रहा है .. जाने दो !!

अरमान के काम की बात करें तो उन्होंने कई बेतरीन फिल्मों के गाने पेश किए हैं। गायक के तौर पर अरमान ने   पति-पत्नी और वो, आर्टिकल 15 , कबीर सिंह, दे दे प्यार दे आदि गाए हैं। इसके अलावा अरमान खान के गाने 'मैं रहूं या न रहूं', 'बोल दो ना ज़रा'‘हां मेरे पास तुम रहो जाने की बात न कहो’ 'वजह तम हो' जैसे कई गाने हिट भी हुए। 

Web Title: singer armaan malik deleted his all post from instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे