'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब दिया, जानें क्या कहा

By शिवेंद्र राय | Published: February 3, 2023 04:41 PM2023-02-03T16:41:20+5:302023-02-03T16:43:21+5:30

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब देते हुए कहा है कि पिछले कुछ एपिसोड्स मैंने शूट नहीं किए हैं, लेकिन टीम से बातचीत चल रही है। शो छोड़ने की खबरें झूठी हैं।

Siddharth Sagar responds on reports of leaving The Kapil Sharma Show | 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब दिया, जानें क्या कहा

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब दिया

Highlights'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की अटकलों पर सिद्धार्थ सागर ने दिया जवाबकहा- ऐसा कुछ नहीं है, सारी खबरें झूठी हैंरणवीर सिंह के डुप्लीकेट किरदार फनवीर सिंह के लिए खूब वाहवाही मिली

नई दिल्ली: लोगों के बीच बेहद ही लोकप्रिय 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को सोनी टीवी चैनल पर हेता है। इस शो के एक अहम किरदार हैं सिद्धार्थ सागर। अलग-अलग भूमिकाओं मे लोगों को गुदगुदाने वाले सिद्धार्थ के बारे में कहा जा रहा था कि वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगें और उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है।

अब खुद सिद्धार्थ सागर इन बातों का जवाब दिया है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की खबरों पर कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। सारी खबरें झूठी हैं। पिछले कुछ एपिसोड्स मैंने शूट नहीं किए हैं, लेकिन टीम से बातचीत चल रही है। हालांकि अबतक कुछ खास रिस्पॉन्स आया नहीं है।"

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ शो के लिए ज्यादा पैसे की डिमांड कर रहे थे लेकिन कपिल शर्मा और शो के निर्माता इसके लिए राजी नहीं थे इसीलिए सिद्धार्थ ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने का फैसला किया है। ज्यादा पैसों का डिमांड पर जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा,"मेरे पास इस बात का जवाब नहीं क्योंकि मुझे पता ही नहीं है कि आखिर मीडिया में कैसी बातें चल रही हैं। मुझे नहीं पता क्या रिपोर्ट्स आई हैं मैंने नहीं देखा।"

दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' को पहले भी कई अभिनेता छोड़ कर जा चुके हैं। पहले सुनील ग्रोवर और अली असगर, उसके बाद कृष्णा अभिषेक और चंदन। अब सिद्धार्थ सागर के भी शो छोड़ने की खबरों को लोग किसी विवाद से जोड़कर देख रहे थे। सिद्धार्थ सागर 'द कपिल शर्मा शो' में अलग-अलग भूमिकाएं निभाते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। सिद्धार्थ को उस्ताद जी और रणवीर सिंह के डुप्लीकेट किरदार फनवीर सिंह के लिए खूब वाहवाही मिली। 

दूसरी तरफ  'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स की तरफ से भी ये कहा गया है कि फिलहाल शो में कई सारे अभिनेता काम कर रहे हैं इसलिए हर एपिसोड में सबको अभिनय का मौका नहीं मिल पाता।

Web Title: Siddharth Sagar responds on reports of leaving The Kapil Sharma Show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे