siddharth-pithani-to-cbi-sushant-singh-rajput | CBI के सामने सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कहा-रिया 8 जून के लैपटॉप और हार्डडिस्क के साथ...
सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा(फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने नया खुलासा किया है

सुशांत सिहं राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। इस निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के फैंस लगातार कह रहे हैं कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच सीबीआई कर रही है। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों की गिरफ्तारी की है, वहीं सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वहीं, खबरों की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से एक हफ्ता पहले उनका लैपटॉप, हार्ड डिस्क और बैंक डीटेल्स के साथ घर छोड़कर चली गई थीं। रिया चक्रवर्ती ने 8 जून के दिन अचानक से सुशांत का घर छोड़ दिया था। इससे पहले दोनों लिव-इन-रिलेशन में रह रहे थे।

इतना ही नहीं, रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया है कि रिया चक्रवर्ती के जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत परेशान हो गए थे। रिया सुशांत का लैपटॉप लेकर घर से गई थीं और उन्हें उसका पासवर्ड भी पता था। कहा जा रहा है कि इस लैपटॉप से सुशांत के सभी बैंक अकाउंट्स को हैंडल किया जा सकता था।

सीबीआई का शक

इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
 

Web Title: siddharth-pithani-to-cbi-sushant-singh-rajput
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे