श्वेता बच्चन ने किया एक्टिंग में डेब्यू, पापा अमिताभ के साथ मचाएंगी धमाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 22, 2018 11:18 AM2018-05-22T11:18:00+5:302018-05-22T11:32:37+5:30

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के अभिनय का हर कोई दीवाना है। बिग बी की पत्नी बेटा और बहू फिल्मी दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं।

shweta bachchan nanda makes her acting debut with father amitabh bachchan view pics | श्वेता बच्चन ने किया एक्टिंग में डेब्यू, पापा अमिताभ के साथ मचाएंगी धमाल

श्वेता बच्चन ने किया एक्टिंग में डेब्यू, पापा अमिताभ के साथ मचाएंगी धमाल

मुंबई 22 मई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के अभिनय का हर कोई दीवाना है। बिग बी की पत्नी बेटा  और बहू फिल्मी दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। ऐसे में अब अमिताभ की बेटी श्नेता बच्चन भी पहली बार पर्दा शेयर करने को तैयार हैं। बिग बी की बेटी ने भी एक्टिंग में आने का मन बना लिया है। इसमें उनका साथ उनके पापा देंगे। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के फेसबुक पर हुए इतने मिलियन फॉलोवर्स, सलमान-शाहरुख भी रह गए पीछे

हाल ही में एक एड शूट की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें पिता अमिताभ के साथ बेटी श्वेता नजर आ रही हैं।  दरअसल श्वेता एक एड शूट में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। स्टूडियो से बाहर आई शूटिंग के दौरान की तस्वीरों में बिग बी और श्वेता नंदा को साथ में एक्ट करते देखा जा सकता है। दोनों के साथ की ये तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 तस्वीरों से पता चल रहा है कि श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं। श्वेता ने इसमें ट्रेडिशनल लुक अपनाया है वहीं अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बिग बी के हाथ में एक छड़ी है जिसके सहारे वे चलने की कोशिश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, जानिए क्या है वजह?

 श्वेता पीले और क्रीम रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं, वहीं अमिताभ चेक शर्ट, काली पैंट और काले रंग के मफलर के साथ नजर आ रहे है। खबरों की मानें तो जुलाई में ऐड टेलीकास्ट किया जाएगा। अब फैंस को इस एड का बेसब्री से इंतजार है।

Web Title: shweta bachchan nanda makes her acting debut with father amitabh bachchan view pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे